Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सैमसंग ने लॉन्च की ‘द फ्रेम’ टीवी, देखें फीचर्स और प्राइस

Samsung launches 'The Frame' TV, see features and price

Samsung launches 'The Frame' TV, see features and price

सैमसंग (Samsung) ने बुधवार को द फ्रेम टीवी 2021 (The Frame TV) लॉन्च किए हैं। सैमसंग के नए फ्रेम टीवी कई साइज में आए हैं। यह 43 इंच से लेकर 65 इंच तक के साइज में आए हैं। टेलिविजन में कस्टमाइजबल बेजल्स दिए गए हैं। सैमसंग ने टीवी में 1,400 से ज्यादा आर्ट पीसेज की प्रीलोडेड लाइब्रेरी ऑफर की है, जो कि टेलिविजन के इस्तेमाल न होने पर स्क्रीन पर दिखेंगी। पिछले मॉडल के मुकाबले सैमसंग के नए The Frame टेलिविजन 46 फीसदी पतले हैं, जिससे यह असल पिक्चर फ्रेम की तरह नजर आते हैं। सैमसंग के टेलिविजन की कीमत और लॉन्च ऑफरसैमसंग के द फ्रेम टीवी 2021 की भारत में शुरुआती कीमत 61,990 रुपये है। सैमसंग के यह टीवी मॉडल्स 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच के स्क्रीन साइज में आए हैं। Samsung के नए द फ्रेम टेलिविजन 12 जून से ई-कॉमर्स साइट अमेजन, फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर्स के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। 12 से 21 जून के बीच सैमसंग का यह टेलिविजन खरीदने वाले ग्राहकों को 9,900 रुपये का कॉम्प्लीमेंट्री बेजल मिलेगा। वहीं, HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट EMI में 3,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। सैमसंग 1 साल की कॉम्प्रेहेंसिव वॉरंटी और द फ्रेम के पैनल्स पर 1 साल की एडिशनल वॉरंटी दे रही है।

कुछ ऐसे हैं सैमसंग के द फ्रेम टीवी 2021 के स्पेसिफिकेशंससैमसंग के द फ्रेम टीवी 2021 में 4K QLED डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह टीवी 100 फीसदी कलर वॉल्यूम ऑफर करेगी। सैमसंग के The Frame TV 2021 क्वॉन्टम टेक्नोलॉजी से पावर्ड हैं। द फ्रेम टीवी में वॉल माउंट ऑप्शन है। सैमसंग ने इस टीवी के साथ हाइट-एडजस्टेबल टीवी स्टैंड भी उपलब्ध कराया है, जो कि ट्रेडिशनल पिक्चर फ्रेम जैसा एक्सपीरियंस देगा। टेलिविजन की खास बात यह है कि इसमें आर्ट मोड (Art Mode) दिया गया है। इसका फायदा यह है कि जब यूजर्स टेलिविजन नहीं चला रहे होते हैं तो वह स्क्रीन पर कोई आर्टवर्क लगा सकते हैं।

स्मार्टफोन के बाद अब रियलमी लेकर आ रहा है अपना पहला लैपटॉप

टेलिविजन में लगा सकते हैं अपना भी फोटोग्राफनए टीवी मॉडल्स में 6GB का स्टोरेज स्पेस दिया गया है। अगर आप स्क्रीन में आर्टवर्क नहीं लगाना चाहते हैं तो आप इसमें अपनी कोई फोटोग्राफ्स भी अपलोड कर सकते हैं। सैमसंग के द फ्रेम टीवी 2021 Bixby और Alexa वॉइस सपोर्ट के साथ आते हैं। सैमसंग ने अपने नए ‘द फ्रेम’ टेलिविजन के साथ One Remote दिया है, जिसमें सेल्फ चार्जिंग बैटरी दी गई है।

 

Exit mobile version