Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Samsung Galaxy M सीरीज करेगा लॉंच, दमदार फीचर्स के साथ आएगा बाजार में

Samsung Galaxy S22 Ultra

Samsung Galaxy

सैमसंग आजकल अपनी गैलेक्सी M सीरीज के नए स्मार्टफोन Galaxy M22 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी की वेबसाइट पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज लाइव हो गया है। सपोर्ट पेज के लाइव होने से इसका लॉन्च होना अब लगभग तय है।

लाइव पेज के अनुसार फोन का मॉडल नंबर SM-M225FV/DS (ड्यूल सिम) है। माना जा रहा है कि यह फोन उन्हीं स्पेसिफिकेशन्स के साथ भारत में लॉन्च होगा, जिन स्पेसिफिकेशन्स के साथ यह दूसरे देशों में उपलब्ध है।

इस दिन से शुरू होंगे UPTET के आवेदन, इस लिंक पर जारी हुआ नोटिफिकेशन

फोन में कंपनी 1600×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देती है। वॉटरड्रॉप नॉट डिजाइन वाला यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। भारत में भी यह फोन 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है।

प्रोसेसर की जहां तक बात है, तो इस फोन में कंपनी मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट ऑफर कर रही है। इसके अलावा फोन में ग्राफिक्स के लिए Mali G52 MC2 GPU दिया गया है। माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आने वाले इस फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे लगे हैं।

इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी।

Exit mobile version