Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस वैन में रोता नजर आया शाहजहां शेख, भाजपा ने उड़ाई खिल्ली, कहा- ‘गायब हो गया स्वैग’

Shahjahan Sheikh

Shahjahan Sheikh

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली मामले में मुख्य आरोपी और निलंबित टीएमसी नेता शाहजहां शेख (Shahjahan Sheikh) की गिरफ्तारी के बाद उसके तेवर भी अब ढीले पड़ गए हैं। बशीरहाट सब-डिविजनल कोर्ट में पेश किए जाने के दौरान पुलिस वैन में शाहजहां शेख (Shahjahan Sheikh) रोते हुए दिखाई दे रहा था। बेटी की पुकार और पत्नी की चीख के बाद शाहजहां शेख खुद के आंसू नहीं रोक पाया था। कोर्ट में पेशी में दौरान जब शाहजहां शेख पहुंचा तो पुलिस वैन की खिड़की से अपनी बीवी को बिलखता देख शाहजहां शेख भी रो पड़ा। इस दौरान उसने अपना चेहरा घुमाया और अपनी उंगली से अपने आंसू पोंछे और चेहरे पर रूमाल रख लिया।

भाजपा ने कसा तंज, स्वैग गायब हो गया

शाहजहां शेख (Shahjahan Sheikh)का रोते हुए ये वीडियो पर बीजेपी नेता और आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने शेयर किया है और उन्होंने तंज कसते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि ,”स्वैग गायब हो गया है। ममता बनर्जी का पोस्टर बॉय, यौन उत्पीड़न करने वाला शाहजहां शेख एक नादान बच्चे की तरह रो रहा है। जब कानून शिकंजे में आएगा तो उसे बचाने कोई नहीं आएगा। यहां तक कि ममता बनर्जी भी नहीं। वह अपने मंत्रियों को भी नहीं बचा सकीं। वक्त का पहिया चल रहा है।”

इजराइल पर हिजबुल्ला का आक्रामक हमला, एक साथ दागे 35 रॉकेट

इस बीच जांच में प्रवर्तन निदेशालय की टीम को पता चला है कि शाहजहां शेख के पास हजारों बीघा जमीन है। शाहजहां शेख के पास यह जमीन संदेशखाली ही नहीं, बल्कि सरबेरिया, धामाखली सहित अन्य क्षेत्रों में है और उसने इन जमीनों को पट्टे पर दे दिया है। ईडी सूत्रों के मुताबिक, शाहजहां शेख ने ये सभी जमीन अपने करीबी शिवप्रसाद हाजरा और उसके बेटे को सामने रखकर खरीदी थी।

Exit mobile version