Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘गुंडई करने वालों का इलाज करने में देर नहीं लगेगी…’, संगीत सोम ने मंच से दी धमकी

Sangeet Som

Sangeet Som

मेरठ। जिले में बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम (Sangeet Som) एक बार फिर मंच से धमकी देते हुए नजर आए। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर ही अपनी बात को कहा। उन्होंने कहा कि वह अभी भी 100 विधायकों के बराबर हैं और कस्बे की व्यवस्था को खराब करने वाले सावधान हो जाएं। दरअसल, संगीत सोम मेरठ के सरधना में 15 अगस्त को ‘एक शाम शहीदों के नाम’ कार्यक्रम में पहुंचे थे। संगीत सोम मेरठ के सरधना से दो बार विधायक रहे हैं और इस बार वह समाजवादी पार्टी के अतुल प्रधान से चुनाव हार गए हैं।

संगीत सोम (Sangeet Som) ने मंच से कहा कि ये कार्यक्रम है ‘एक शाम शहीदों के नाम’ और इस कार्यक्रम की व्यवस्था को बिगाड़ने की कोई कोशिश ना की जाए क्योंकि कस्बे में यह इज्जत की बात होती है सभी जाति बिरादरी और धर्म के लोग कार्यक्रम में हिस्सा लेते हैं। हिंदू मुसलमान मिलकर के कार्यक्रम करते हैं।

उन्होंने कहा, ”लेकिन पिछले 3 महीने से मैं देख रहा हूं और मुझे कुछ जानकारी भी मिल रही है कि 10 साल बाद कुछ लोग गुंडई करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं मंच के माध्यम से उनको समझाना चाहता हूं कि मैं गया नहीं हूं अभी। अगर किसी ने कस्बे में जरा सी भी व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की तो आप जानते हैं कि संगीत सोम कस्बे में ही है। गुंडई करने वालों का इलाज करने में देर नहीं लगेगी।”

आज से पश्चिम उत्तर प्रदेश के दौरा करेंगे सीएम योगी

संगीत सोम (Sangeet Som)ने आगे कहा, ”कस्बे की व्यवस्था जब भी किसी आदमी ने बिगाड़ने की कोशिश की तो आप जानते हैं कि उन का क्या किया था और अब क्या करूंगा। ताकत में कम नहीं हूं। किसी के दिमाग में यह गलतफहमी हो कि संगीत सोम ताकत में कमजोर हो गया है 100 विधायकों के बराबर अभी भी अकेला हूं मैं।”

उन्होंने कहा कि सभी लोग कस्बे में मिलजुल कर रहे हैं। जरा जरा सी बात पर आपस में भेदभाव ना करें, कोई लड़ाई ना करे, कोई मनमुटाव ना करे।

Exit mobile version