Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सानिया मिर्जा के पति शोएब मालिक की कार का भीषण एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे खिलाड़ी

Shoaib Malik's car's accident

Shoaib Malik's car's accident

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शोएब मलिक के साथ रविवार रात बड़ा हादसा हो गया। लाहौर में शोएब मलिक की कार का एक्सीडेंट हो गया। मलिक की कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। हादसे के बाद मलिक की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन शोएब मलिक बाल-बाल बच गए।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेयर ड्राफ्ट कार्यक्रम से घर जा रहे थे और कुछ दूरी पर ही स्थित नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर के पास उनकी कार ट्रक से जा टकराई।

सीएम योगी ने कोरोना वैक्सीन के लिए वैज्ञानिकों को कहा धन्यवाद

खबरों के मुताबिक शोएब मलिक की स्पोर्ट्स कार काफी तेज रफ्तार में थी और अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया। कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। अच्छी खबर ये है कि शोएब मलिक को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है, हालांकि उनकी स्पोर्ट्स कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह तबाह हो गया।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल समा टीवी की खबरों के मुताबिक शोएब मलिक रेस करने की वजह से हादसे का शिकार हुए। समा टीवी के रिपोर्टर ने जानकारी दी कि मलिक जब पीएसएल ड्राफ्ट में हिस्सा लेने अपनी कार से पहुंचे थे तो उसकी काफी चर्चा हो रही थी। मोहम्मद आमिर और बाबर आजम ने उनकी स्पोर्ट्स कार का मुआयना किया था।

बस्ती में ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

कार्यक्रम खत्म होने के बाद वहाब रियाज और शोएब मलिक अपनी-अपनी कार में घर के लिए निकले और इस बीच उनके बीच रेस होने लगी। इसी रेस के फेर में शोएब मलिक की कार अचानक स्लिप हो गई और वो 3-4 कारों को टक्कर मारते हुए रेस्तरां के पास खड़े एक ट्रक से जा टकराई। हादसे के बाद वहाब रियाज अपनी गाड़ी से शोएब मलिक को लाहौर परफॉर्मेंस सेंटर ले गए। शोएब मलिक को ज्यादा चोट नहीं लगी थी लेकिन वो सदमे में नजर आ रहे थे।

Exit mobile version