Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संजय दत्त ने कैंसर को मात देने के बाद बदला अपना लुक

sanjay dutt

संजय दुत्त

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपने बालों के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। अब उन्होंने एक बार फिर अपनी हेयर स्टाइल चेंज की है जिसमें वह काफी कूल नजर आ रहे हैं। संजय दत्त के बदले हुए लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। संजय दत्त के फैन्स को उनका नया लुक पसंद आ रहा है।

दरअसल, संजय दत्त के हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बदला हुआ लुक नजर आ रहा है। फोटोज में दिख रहा है कि संजय दत्त ने अपने बालों को प्लैटिनम ब्लोंड कलर कराया है, जो उन पर काफी सूट कर रहा है। ब्लू टी-शर्ट और चश्मा पहने हुए संजय दत्त अलग-अलग पोज में नजर आ रहे हैं।

Reliance Jio का सबसे सस्ता 129 रुपये का प्लान, मिलेंगे ये फायदे

बताते चलें कि संजय दत्त ने हाल ही में कैंसर को मात दी है। उन्होंने यह जानकारी फैन्स को देते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘पिछले कुछ हफ्ते मेरे और परिवार के लिए बहुत कठिन थे। लेकिन जैसा कहा भी जाता है, भगवान कठिन लड़ाई लड़ने के लिए सबसे मजबूत सैनिक को ही चुनते हैं। और आज, मेरे बच्चों के जन्मदिन के मौके पर, मैं इस जंग को जीतकर वापस लौटा हूं। परिवार के लिए यह सबसे अच्छा तोहफा है।’

Exit mobile version