Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘हेरा फेरी-3’ में हुई संजय दत्त की एंट्री, इस रोल में आएंगे नजर

Sanjay Dutt

Sanjay Dutt

फिल्म ‘हेरा फेरी-3’ (Hera Pheri-3)  का फैंस पिछले कुछ दिनों से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के हर अपडेट पर फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं। संजय दत्त (Sanjay Dutt ) को ‘हेरा फेरी-3’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की चर्चाएं हो रही थीं। दिलचस्प बात यह है कि कुछ दिन पहले संजय दत्त ने कहा था कि वह फिल्म ‘हेरा फेरी-3’ में काम करने के लिए उत्सुक हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने ‘हेरा फेरी-3’ में अपने किरदार को लेकर बात की है।

बता दे कि फिल्म ‘हेरा फेरी-3’ (Hera Pheri-3) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt ) का किरदार वेलकम में फिरोज खान के किरदार आरडीएक्स जैसा होगा। फिल्म की शूटिंग दुबई और अबू धाबी में होगी। फिल्म ‘हेरा फेरी-3’ काफी चर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म होने वाली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘हेरा फेरी-3’ की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां से दूसरा पार्ट खत्म हुआ था। इस एपिसोड में इंटरनेशनल माफिया की कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म में एक और नए किरदार को पेश किया जाएगा, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगा।

शिवांगी जोशी की किडनी में हुआ इंफेक्शन, अस्पताल में भर्ती

बता दें कि पिछले कुछ दिन से अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं। अब अक्षय कुमार के फैंस को फिल्म ‘हेरा फेरी-3’ से काफी उम्मीदें हैं। कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी रिलीज हुई थी। हालांकि, सेल्फी भी फ्लॉप रही।

Exit mobile version