Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संजय दत्त की पत्नी मान्यता : हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं…

नई दिल्ली| संजय दत्त मंगलवार को कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज कराने के लिए रवाना हुए। संजय के अस्पताल जाने के बाद मान्यता ने संजय के फैन्स के लिए स्टेटमेंट जारी किया है। मान्यता ने लिखा, ‘संजू को इतने सालों से मिले प्यार और स्नेह के लिए मैं उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। संजू ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हर कठिन दौर से गुजरने के दौरान आपके सपोर्ट ने उन्हें बेहद हिम्मत दी है और इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे।

आखिर क्यों सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले छोड़कर गई थीं रिया, बताई ये वजह

इस मुश्किल समय में, दुर्भाग्य से, मैं अपने होम क्वारंटाइन के कारण अस्पताल में उनके साथ खड़े रहने में असमर्थ हूं, जो अब बस कुछ दिनों में समाप्त हो जाएगा। हर लड़ाई में एक मशालची और किले को मजबूत रखने वाला शख्स होता है।

मैं सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं, उनकी बीमारी के स्टेज पर अनुमान न लगाएं और डॉक्टरों को अपना काम करने दें। हम उनके प्रोग्रेस पर आप सभी को नियमित रूप से अपडेट करते रहेंगे।

विकास दुबे मुठभेड़ मामले में जस्टिस चौहान को आयोग से हटाने संबंधी अर्जी की खारिज

हमारा परिवार पूरी तरह से हिल गया है, लेकिन हम दृढ़ता से लड़ने के लिए तैयार हैं। भगवान और आपकी प्रार्थनाओं के साथ, हम एक साथ इस स्थिति को पार करेंगे, और विजेता बन कर उभरेंगे।

Exit mobile version