Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘तेरा और सलमान का जाना फैक्स है’, संजय राऊत को लॉरेंस गैंग से मिली धमकी

Sanjay Raut

Sanjay Raut

मुंबई। शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (Lawrence Bishnoi Gang) से एक धमकी भरा मैसेज मिला है, जिसमें दिल्ली में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह उनकी हत्या करने की कही गई है। धमकी मिलने के बाद संजय राउत ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की है। शिकायत के बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को धमकी मैसेज के जरिए मिली है। मैसेज में लिखा गया है कि, “तुझे भी मूसेवाला की तरह मार दूंगा। तू दिल्ली में मिला तो एके-47 से उड़ा दूंगा। तेरा भी मुसेवाला हो जाएगा। सलमान और तेरा जाना फिक्स है।” धमकी के बाद संजय राउत ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस को की है। मुंबई पुलिस इसकी जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि यह धमकी भरा मैसेज राज्यसभा सांसद संजय राउत के वॉट्सऐप नंबर पर आया था। शुक्रवार रात संजय राउत के वॉट्सऐप पर एक मैसेज आया, जिसमें आरोपी ने लिखा कि वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मेंबर है। लॉरेंस बिश्नोई ने तुझे जान से मारने को कहा है। धमकी भरे संदेश में साफ लिखा था कि दिल्ली में सिद्धु मूसेवाला की तरह तुम्हारी हत्या की जाएगी। तुम्हे एक-47 से उड़ाया जाएगा।

संजय राउत (Sanjay Raut) ने डिप्टी CM को लिखा था लेटर

संजय राउत को दी धमकी में यह भी कहा गया है कि सलमान और तेरा जाना फिक्स है। इस धमकी के बाद संजय राउत ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को जानकारी दी। पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और मामले की जांच में जुट गई।

आम आदमी को राहत, इतने रुपए सस्ता हुआ गैस सिलेंडर

बता दें कि इससे पहले संजय राउत ने राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को एक लेटर लिखा था, जिसमें उन्होंने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी।

Exit mobile version