दिल्ली हाफ मैराथन: भारतीयों में संजीवनी, अभिषेक ने मारी बाजी

- in खेल, नई दिल्ली
संजीवनी एवं अभिषेक

नई दिल्ली। दिल्ली हाफ मैराथन में रविवार को भारतीयों में एलीट वर्ग में अभिषेक पॉल और संजीवनी जाधव ने बाजी मारी। राजधानी के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित इस मैराथन में पुरुष एलीट वर्ग में अभिषेक पॉल और महिला एलीट वर्ग में संजीवनी ने खिताबी जीत हासिल की। अभिषेक पॉल ने सभी को चौंकाते हुए पहले स्थान पर कब्जा जमाया। उन्होंने पिछली बार सातवां स्थान हासिल किया था। अभिषेक पॉल इस मैराथन में उतरने से पहले केरल में अपने पेट की समस्या का इलाज करा कर लौटे थे।

पढ़े:- क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी बनीं करणी सेना की गुजरात महिला इकाई की प्रमुख 

जीत हासिल करने के बाद अभिषेक पॉल ने कहा की पिछले साल अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया था। यहां आने से पहले तबीयत खराब थी तो इलाज करा आया था। ऐसी स्थिति में जीत हासिल करने से काफी खुश हूं। पिछले साल तीसरे स्थान पर रहने वाले अविनाश साब्ले ने इस साल एक घंटे 4 मिनट 14 सेकंड के साथ दूसरा स्थान हासिल किया।

अनुभवी खिलाड़ी और ओलिंपियन गोपी थोनकार एक सेकंड से पीछे रहते हुए तीसरे स्थान पर रहे। भारतीय महिलाओं में अंतिम 200 मीटर में काफी रोमांच देखा गया। आखिरी के 200 मीटर में संजीवनी ने बाकी की खिलाड़ियों को पछाड़ा। इसके अलावा, दूसरे स्थान पर रहने वाली पारुल चौधरी ने एक घंटे 14 मिनट 01 सेकंड का समय लिया। तीसरे स्थान पर मोनिका रहीं जिन्होंने एक घंटे 16 मिनट 55 सेकंड का समय लिया।

loading...
Loading...

You may also like

2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी सुषमा स्वराज, जानें वजह

नई दिल्ली: केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज लोकसभा