Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संजु बाबा ने की मान्यता दत्त को इतने करोड़ की प्रॉपर्टी गिफ्ट, जानकर उड़ जाएंगे होश!

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त एक ऐसे सेलिब्रिटी है जो आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं। शानदार गाड़ियों के साथ संजय दत्त का घर समुद्र किनारे बेहतरीन बना है।

अब संजय दत्त ने पत्नी मान्यता दत्त को एक घर गिफ्ट करने का प्लान किया। ऐसी खबरें आ रही हैं कि संजय दत्त ने चार कमरे के आलीशान अपार्टमेंट में पैसे इन्वेस्ट किए हैं। बांद्रा के पाली हिल एरिया में संजय दत्त ने पत्नी के लिए यह घर खरीदा है।

किसी भी दिन मां बन सकती हैं करीना कपूर, बेबी बंप शो करते हुए शूट किया वीडियो

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त के इस गिफ्ट को मान्यता दत्त ने लेने से इनकार कर दिया है। इम्पीरियल हाइट्स, पाली हिल में संजय दत्त ने मोटा पैसा इन्वेस्ट किया है। देखा जाए तो पाली हिल में मौजूद घरों की कीमत 26.5 करोड़ रुपये है, लेकिन ब्रोकर्स का कहना है कि यह कीमत बढ़कर 100 करोड़ के करीब हो चुकी है।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, मान्यता दत्त ने यह घर टैक्स की वजह से लेने से इनकार कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त ने बिल्डिंग के तीसरे, चौथे और आखिरी फ्लोर पर पेंटहाउस खरीदा था।

FIR दर्ज होने के बाद ग्रेटा थनबर्ग बोलीं-अब भी मैं किसानों के साथ हूं खड़ी

पहले घर की रजिस्ट्री 23 दिसंबर, 2020 और दूसरे की 29 दिसंबर, 2020 को हुई, लेकिन मान्यता ने गिफ्ट लेने से टैक्स की वजह से इनकार कर दिया।

Exit mobile version