Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संतकबीरनगर : कोरोना के डर से युवक ने की आत्महत्या, छत से लटकता मिला शव

suicde

आत्महत्या

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में मंगलवार को बखिरा क्षेत्र के रमवापुर में छत की कुन्डी एक युवक का शव लटकता हुआ मिला।

युवक तीन दिन पहले गुजरात से घर वापस आया था। बस्ती में उसकी जांच हुई थी और डाक्टर ने कोरोना संक्रमण की आशंका जताई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। ग्रामीणों का कहना है कि वह कोरोना से भयभीत था जिसके कारण उसने आत्महत्या की है।

यूपी बोर्ड अब छात्र-छात्राओं की कॅरियर काउंसिलिंग में करेगा मदद

पुलिस सूत्रों के अनुसार बखिरा क्षेत्र के रमवापुर गांव निवासी 23 वर्षीय कमलेश पुत्र स्वर्गीय राम दयाल शव अपने ही घर के कमरे में छत के कुंडी से लटकता हुआ मिला। गांव के लोगों का कहना है तीन दिन पहले वह गुजरात से गांव वापस आया था।

उन्होंने बताया कि बस्ती में इसकी कोरोना की जांच हुई जहां डॉक्टरों ने कोरोना का संदेह जताया और रिपोर्ट आने पर फोन करने की बात कहकर इसे घर भेज दिया। आज घर से बाहर न निकलने पर दरवाजे के झरोखे किसी ने देखा कि वह कुंडी से लटका हुआ है। धीरे-धीरे गांव में शोर मच गया और किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी।

चीन में 1962 जैसे भुखमरी के हालात, चीनियों का ध्यान भटकाने के लिए बढ़ा रहा है सीमा विवाद

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया और जांच शुरू कर दी। बताया गया है कि घटना के समय घर पर कोई नहीं था। मृतक के माता-पिता की बहुत पहले मौत हो चुकी है।

Exit mobile version