सपना चौधरी ने फैन्स के साथ स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया

सपनासपना

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड, भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में धूम मचा रही सपना चौधरी ।जब भी  स्टेज पर आती हैं तो उनपर से नजर हटाना मुश्किल होता है । 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर  सपना चौधरी   ने अपने लाखों फैन्स को बधाई दी है। सपना ने अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसके जरिए वह फैन्स के साथ स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रही हैं। इस वीडियो में सपना ने व्हाइट रंग का टॉप पहना है, जिसमें तिरंगा की तस्वीर बनी है। साथ ही उन्होंने तीन रंगों से बना दुप्ट्टा भी ओढ़ा है। आजादी के 71 वर्षों के जश्न में पहना गया यह  जिसमे सपना पर बेहद  खुबसुरत लग रही है।

सपना ने अपने फंस को बधाई दी 

सपना अकेले नहीं बल्कि  साथ में उनके मैनेजर पवन चावला के साथ नजर आ रही हैं। दोनों ने ही जय हिंद के नारे लगाए और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की  बधाई दी है। सपना चौधरी जब से बिग बॉस में हिस्सा लेकर लौटी हैं वे पूरे देश की चहेती बन  चुकी हैं। बॉलीवु़ड से लेकर भोजपुरी, पंजाबी जैसी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपने लिए एक  खाश जगह हासिल कर लिया है। कुछ दिन पहले उनकी पहली भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ रिलीज हुई थी, जिसमें सपना चौधरी ने खाश सॉन्ग किया था।

ये भी पढ़े :सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम और मनोज बाजपाई अभिनय : film review 

सपना  की बॉलीवुड में इन्ट्री

इसके बाद वे एक पंजाबी सॉन्ग में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के साथ नजर आई थीं और इसे खूब पसंद भी किया गया था। सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और उन्होंने अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानू’ में डांस किया था। अभी सपना चौधरी के और धमाके आने बाकी हैं क्योंकि ये तो बस शुरुआत है।

loading...

You may also like

अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह को दी खुली बहस की चुनौती

नयी दिल्ली। सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा अध्यक्ष