Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने कराया पति वीर के नाम का टैटू

Sapna Chaudhary

Sapna Chaudhary

हरियाणवी क्वीन और देसी गर्ल सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पति वीर के नाम का कलाई पर टैटू कराती नजर आ रही हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने यह टैटू कराया है। वीडियो के जरिए वह इस टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। फैन्स भी सपना चौधरी के इस नए टैटू को देखकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि मां बनने के बाद सपना चौधरी काफी सुर्खियों में रहीं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं सपना चौधरी आजकल खुद की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना ‘लोरी’ रिलीज हुआ है। सपना चौधरी का यह गाना बच्चे के प्रति मां के प्यार और परवरिश पर आधारित है।

पॉर्नस्टार मिया खलीफा ने किया किसान आंदोलन को समर्थन,  ट्वीट कर कही ये बात

पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ लाइव जुड़ीं सपना चौधरी ने इस गाने की रिलीज के बारे में बताया था। इसके साथ ही उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करने का ऐलान भी किया था। सपना चौधरी का कहना है कि यह गाना उन्होंने हरियाणवी संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए लॉन्च किया है।

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने साल 2020 में जनवरी में ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू संग सात फेरे लिए थे। इसके बाद अक्टूबर के महीने में वह बेबी ब्वॉय की मां बनी थीं। कुछ दिनों पहले सपना ने बेटे की फोटो भी शेयर की थी जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

सपना चौधरी के पति वीर साहू हरियाणवी गाने लिखने के साथ एक्टिंग भी करते हैं। स्टेज परफॉर्मेंस के लिए हरियाणा सहित कई राज्यों में लोकप्रिय सपना चौधरी अक्सर अपनी फैमिली के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Exit mobile version