Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपना चौधरी ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, फैंस कर रहे तारीफ

लाइफस्टाइल डेस्क। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती जा रही है। लोग उनकी डांसिंग स्किल के साथ उनके लुक्स  के भी फैन हो गए हैं। इंस्टाग्राम पर एक्टिव सपना अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसें लाखों फैंस लाइक करते हैं। इस बार भी सपना चौधरी ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपना खूबसूरत लुक में वीडियो डाला, फैंस कमेंट करने लगे। इसके साथ ही हिना खान भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

दरअसल, सपना चौधरी ने बोल्ड लुक में ब्लैक ट्यूब टॉप और नियॉन कलर के जॉगर्स पैंट के साथ मैचिंग बूट्स पहने जिफ फाइल शेयर की है। जिसमें वो हमेशा की तरह रेड लिप्स और बेस मेकअप के साथ हॉट लुक में नजर आ रही हैं। वहीं बात करें बालों की तो पोनीटेल के साथ सपना ने इस लुक को शानदरा तरीके से कैरी किया है।

सपना चौधरी के इस बोल्ड लुक की तस्वीरों को देख हिना खान भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। कमेंट में हिना ने लिखा ‘हॉटनेस’। वहीं फैंस के कई सारे कमेंट के साथ ही सपना के इस लुक को तीन लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें कि हिना खान और सपना चौधरी की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी। जहां पर ये अच्छी दोस्त बन गईं। वहीं घर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों की दोस्ती अभी तक कायम है।

Exit mobile version