Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपना चौधरी के घर आया नन्हा मेहमान, पति वीर ने शेयर की गुडन्यूज़

Sapna Chaudhary

सपना चौधरी

मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 में अपना जलवा दिखाने वाली सपना चौधरी अब मां बन गई हैं। उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है। उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर ये गुडन्यूज शेयर की है।

वैसे सपना चौधरी ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को अब तक छुपाए रखा। सपना के वीर साहू संग रिलेशन में होने और शादी करने की खबरें तो थीं। लेकिन इसकी कभी पुष्टि नहीं की गई।

बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली राहत, शौविक रहेंगे जेल में

और अब सीधे सपना चौधरी के मां बनने की खबर का खुलासा हुआ है। मां बनने के साथ ही सपना और वीर साहू की शादी के बारे में भी पता चला है। सपना को मां बनने पर उनके फैंस बधाईयां दे रहे हैं।

हिसार के रहने वाली वीर ने जनवरी में सपना से शादी की थी। वीर के परिवार में किसी की मौत होने की वजह से उनकी शादी को गुप्त रखा गया था। फिलहाल खुद सपना की फैमिली और वीर की फैमिली परिवार में नन्हे मुन्ने के आने से खुश है।

हालांकि सोशल मीडिया पर सपना के पति वीर को फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी। कुछ लोगों ने सपना और वीर को ट्रोल किया। वीर ने फेसबुक लाइव में पिता बनने की खबर दी है। इस दौरान वे ट्रोल्स को लेकर काफी नाराज भी दिखे और उनकी जमकर क्लास लगाई।

शाहीनबाग प्रदर्शन पर SC का बड़ा फैसला, कहा- आवागमन का अधिकार छीना नहीं जा सकता

कई लोगों के उनके और सपना के पैरेंट्स पर किए गए अश्लील और भद्दे कमेंट्स को लेकर वीर ने नाराजगी जताई। वीर ने साफ कहा कि वे अपनी निजी जिंदगी में किसी का हस्तक्षेप नहीं चाहते। क्यों वे बताएं कि उन्होंने शादी कर ली और उन्हें पब्लिसिटी नहीं चाहिए।

वीर के बारे में बात करें तो वे खुद एक परफ़ॉर्मर है और सपना को उनके काम के लिए सपोर्ट करते हैं। वीर खुद भी एक सिंगर और अभिनेता हैं। पिछले चार साल से सपना के साथ उनका रिलेशन था जो अब शादी में बदला।

सपना अपने स्टेज शोज और इंटरनेट के वीडियोज से देशभर में मशहूर हैं। तेरी आंख्या का यो काजल उनका लोकप्रिय डांस गाना है। इसके अलावा रसगुल्ला और जीरो फिगर भी उनके जाने माने गाने हैं, जिनपर डांस करके उन्होंने लोकप्रियता हासिल की है।

गलत दिशा में बढ़ रही भीड़ का हिस्सा बनने से बेहतर है सही दिशा में अकेले चलें

वहीं वीर साहू हरियाणा के पॉपुलर सिंगर, राइटर और एक्टर हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वीर एक किसान जाट परिवार से आते हैं। वीर का स्वैग लोगों को काफी पसंद आता है।

वीर ने सॉन्ग थड्डी बड्डी से डेब्यू किया था। वे गांधी फिर आ गया, खलनायक, रशूट आला जाट जैसी मूवीज में काम कर चुके हैं। वीर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं।

Exit mobile version