सपना है सच है  – पानीपत का तीसरा साउंडट्रैक रिलीज, देखें विडियो

- in Main Slider, मनोरंजन
पानीपत
Loading...

सपना है सच है,  अर्जुन कपूर, कृति सनोन और संजय दत्त अभिनीत ऐतिहासिक नाटक पानीपत का तीसरा साउंडट्रैक सोमवार को जारी किया गया।

मुख्य अभिनेता, जिसे मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ की भूमिका निभाते देखा जा सकता है, ने अपने ट्विटर पर इस गीत को साझा किया। उन्होंने पोस्ट किया, इतिहास बदलने वाली लड़ाई की पृष्ठभूमि के खिलाफ सदाशिव राव पार्वती बाई की एक दिल दहला देने वाली कहानी। सुन सपनहई सछाई, अब बाहर।

दो मिनट -31 सेकंड के मेलोडी में सदाशिव और पार्वती बाई (कृति) की शादी दिखाई जाती है। अजय-अतुल द्वारा निर्मित, वीडियो शांतता की भावना देने के लिए रॉयल्टी प्रयासों से समृद्ध है।

जावेद अख्तर द्वारा निर्देशित, श्रेया घोषाल और अभय जोधपुरकार्थी, धीमी धुन को पूर्णता के साथ आगे बढ़ाते हैं।

पानीपत में संजय दत्त, सुरेश ओबेरॉय, मोहनीश बहल, जीनत अमान और पद्मिनी कोल्हापुरे भी हैं। आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित, 6 दिसंबर की रिलीज़ मराठा और अहमद शाह अब्दाली के बल के बीच महाकाव्य लड़ाई का प्रदर्शन करेगी।

ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जो पानीपत की तीसरी लड़ाई को सिल्वर स्क्रीन पर बड़े पैमाने पर दिखाए जाने से उत्साहित थे।

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत कॉमेडी-ड्रामा Pat पति पत्नि और वो ’के साथ हॉर्न को लॉक करने के लिए फिल्म तैयार की गई है।

Loading...
loading...

You may also like

नागरिकता कानून : हिंसा स्वीकार नहीं, प्रदर्शन शांतिपूर्ण होना चाहिए : केजरीवाल

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। नागरिकता