Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सारा अली खान ने कहा- मेरी औकात नहीं मैं आनंद एल राय और रोहित शेट्टी को चुनूंगी

sara ali khan

सारा अली खान

नई दिल्ली|  बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली हैं। बॉलीवुड में अपने दो साल पूरे करने पर सारा अली खान कहा कि वह बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम करने पर खुद को भाग्यशाली मानती हैं। उन्होंने कहा कि मेरी औकात नहीं है कि मैं आनंद एल राय और रोहित शेट्टी का चयन करूंगी।

सारा अली खान ने बताया कि वह फिल्मों को नहीं चुनती हैं बल्कि फिल्में उन्हें चुनती हैं। पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान सारा ने कहा, ”मैं फिल्मों को चयन नहीं करती हूं  फिल्में मुझे चुनती हैं। मैं बहुत लकी रही हूं कि करियर के शुरुआती दौर में मुझे उन डायरेक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला जिन्हें मैं चुनने की स्थिति में नहीं हूं। मेरी औकात नहीं है कि मैं आनंद एल राय (अतरंगी रे) या रोहित शेट्टी (सिम्बा) को चुनूंगी। वे मुझे चुनेंगे।”

यूपी में धर्म परिवर्तन का आरोप, 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

इससे पहले सारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह खुद की तुलना अपने को-एक्टर्स के साथ नहीं करती हैं। पीटीआई से बातचीत में सारा ने कहा, ‘जब आप रणवीर और वरुण जैसे लोगों के साथ काम कर रहे होते हैं तो आपकी औकात नहीं होती है कि आप इस तरह की तुलना कर सकें। आप सिर्फ रोहित और डेविड सर, वरुण या रणवीर के साथ काम करने को लेकर शुक्रगुजार हो सकते हैं। आप इस तरह की तुलना करना भी नहीं चाहते हैं।’

Exit mobile version