Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सारा अली खान ने लगाई भाई इब्राहिम से साइकिल रेस

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की भाई इब्राहिम अली खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब सारा अली खान ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भाई के साथ साइकलिंग करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

सुशांत के चचेरे भाई भाजपा विधायक ने सांसद संजय राउत को भेजा कोर्ट नोटिस

वीडियो में सारा अली खान गांव की सड़कों पर बारिश को एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा और इब्राहिम साइकिल रेस लगा रहे हैं। पहले इब्राहिम से आगे नजर आते हैं तो फिर बाद में सारा तेजी से साइकिल चलाते हुए इब्राहिम को पीछे छोड़ देती हैं।

साइकलिंग के वक्त सारा की कैप पीछे गिर जाती है। वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, “हवा के साथ जा रही हूं।” इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। इसे अभी तक 39 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है।

डायरेक्टर निशिकांत कामत की तबीयत बिगड़ी, हालत गंभीर, अस्पताल में कराया गया भर्ती

इससे पहले सारा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह इब्राहिम के साथ पूल में मस्ती करती दिखाई दी थीं। वीडियो में दिखता है कि सारा पूल में मस्ती कर रही हैं, तभी इब्राहिम बत्तख की एक्टिंग करते हुए आते हैं और सारा को धक्का दे देते हैं। इससे ट्यूब पर बैठीं एक्ट्रेस पूल में गिर पड़ती हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हुआ।

Exit mobile version