Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सारा और वरुण धवन की मूवी कुली नंबर वन का गाना ‘हुस्न है सुहाना’ हुआ लॉन्च

varun sara ali khan

डेविड सारा आली खान

नई दिल्ली| सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का गाना ‘हुस्न है सुहाना’ बुधवार को रिलीज हो गया। मंगलवार को ही वरुण धवन ने गाने की लॉन्चिंग के बारे में जानकारी देते हुए टीजर लॉन्च किया था। इस गाने में सारा और वरुण धवन ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है। यह गाना 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की ‘कुली नंबर 1’ के गाने का रिक्रिएटेड वर्जन है। ]

यह फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। गाने की लॉन्चिंग की जानकारी सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में दी है और उसका लिंक भी बायो पर शेयर किया है। वरुण धवन ने भी इस गाने का लिंक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। गाने की लॉन्चिंग की जानकारी देते हुए वरुण ने लिखा कि ईयर एंडर बैंगर यहां है।

राजस्थान बीएसटीसी काउंसलिंग की प्रक्रिया फिर से शुरू

सारा अली खान ने गाने की लॉन्चिंग की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे कुछ अनाउंस करना है। इसलिए कुछ मस्ती औैर डांस के लिए तैयार हो जाएं। मैं भी बेहद रोमांचित हूं। हुस्न है सुहाना लॉन्च हो गया है।’ इस फिल्म का निर्देशन वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने किया है। उन्होंने ही 25 साल पहले कुली नंबर 1 बनाई थी। इस फिल्म की तुलना गोविंदा और करिश्मा कपूर वाली मूवी से की जा रही है। हालांकि पिछले दिनों सारा अली खान ने कहा था कि वह करिश्मा कपूर को कॉपी नहीं कर रही हैं।

Exit mobile version