Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ड्रग्स मामले में अपना नाम आने पर सारा खान को लगा था झटका

sara khan

सारा खान

नई दिल्ली| बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद से कई सेलेब्स का इस मामले में नाम आया। ड्रग्स केस में अपना नाम सुनकर टीवी एक्ट्रेस सारा खान को बड़ा झटका लगा था। सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘इस घटना ने मुझे हिला कर रख दिया था। लोगों ने मुझे ड्रग एडिक्ट कहना शुरू कर दिया था। मन में खुद को मारने का ख्याल आया। मैं आज जहां हूं वहां पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है। मैं चाहती हूं कि लोग मेरे काम के लिए मुझे याद रखें।

सारा ने आगे कहा, ‘मैं चाहती हूं कि लोग जिस तरह अपनी बहन और बेटियों के लिए इज्जत चाहते हैं, वैसा ही सम्मान दूसरी औरतों को भी दें।’

सुशांत की मर्डर थ्योरी पर बोलीं कंगना – एक इंसान ऐसे ही उठकर खुद को खत्म नहीं कर देगा

सारा कुछ दिनों पहले अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर ट्रोल हुई थीं। सारा ने कहा था, मेरा परिवार मेरी बिकिनी फोटोज पर आए लोगों के निगेटिव बातों से काफी नाराज था। लोगों ने काफी खराब बातें लिखी हुई थीं। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कोई दूसरा मेरी बिकिनी फोटोज को देखकर क्या कह रहा है। लेकिन मेरा परिवार क्या सोचता है उससे मुझे फर्क पड़ता है।

मैंने बिकिनी फोटोज पोस्ट करनी इसलिए बंद कीं क्योंकि मेरे परिवार को उसपर आए कॉमेंट्स अच्छे नहीं लगते थे। मैं अपने परिवार से बहुत प्यार करती हूं और उन्हें हमेशा खुश देखना चाहती हूं।

Exit mobile version