Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सारा तेंदुलकर ने ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड़ जवाब

Sara Tendulkar gave a reply to trollers

Sara Tendulkar gave a reply to trollers

क्रिकेट के देवता कहे जाने वाले खिलाडी सचिन तेंदुलकर की बेटी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। क्योंकि सारा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो अपने फैंस के लिए आए दिन तस्वीरें साझा किया करती हैं। उनके फैंस तस्वीरों पर अपना प्यार भी दिखाते है। लेकिन हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कॉफी पकड़े वीडियो साझा किया। जिसमें वे बाकी सेलेब्स की तरह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। हालांकि उन्होंने ट्रोल करने वाली महिला को ऐसा जवाब दिया है जो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

सब्जी के दामों ने उड़ाए राखी के होश, बोली- लूट रहे हैं ये लोग

यूजर ने लिखा था कि अपने पिता के पैसे बर्बाद करना बंद करो। महिला के इस कमेंट का स्क्रीनशॉट सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया और बेहद ही शानदार जवाब दिया।

सारा ने लिखा, ‘हम्मम कैफिन पर जो भी पैसा खर्च होता है वो अच्छा ही होता है खराब नहीं, लोल, (चाहे फिर वो किसी का भी हो)। अब यूजर्स को सारा का ट्रोलर को ये जवाब देने का अंदाज काफी पसंद आया। गौरतलब है कि इस स्क्रीनशॉट से ये भी पता चला कि ये महिला सारा के भाई अर्जुन तेंदुलकर को भी ट्रोल कर चुकी है।

हार्ट ब्लॉकेज होने के कारण तमिल एक्टर विवेक का हुआ निधन

जैसा की आप को पता है सारा के भाई अर्जुन तेंदुलकर को जब मुंबई इंडियंस फ्रैंचाइजी के लिए 20 लाख रुपये में चुना गया तो यूजर ने उनका मजाक उड़ाया था। महिला ने अर्जुन को ‘लीस्ट प्राइस्ड गाइ’ यानी सबसे कम कीमत वाला इंसान बताया था। हालांकि उस वक्त सारा ने महिला की बातों को नजर अंदाज कर दिया था, लेकिन इस बार उन्होंने करारा जवाब देकर हमेशा के लिए बोलती बंद कर दी है।

 

Exit mobile version