Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

IIFA में राखी सावंत का अवतार देख डरीं सारा अली खान, वीडियो वायरल

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

मनोरंजन की दुनिया में चर्चित ‘IIFA’ सबसे चर्चित इवेंट में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की. आइफा इवेंट की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आइफा समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची राखी सावंत (Rakhi Sawant) का अवतार देखकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) डर गईं. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

IIFA अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और राखी सावंत भी शामिल हुईं. इस मौके के लिए लाल रंग की ड्रेस पहन सारा ग्लैमरस लग रही थीं. वहीं आइफा इवेंट के लिए राखी सावंत ने रेड गाउन पहना था. इसके साथ ही राखी ने मैचिंग डिजाइनर हैट पहनकर ड्रेस को स्टनिंग लुक दिया.

IIFA समारोह के दौरान राखी और सारा का एक वीडियो पैपराजी ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में सारा को कुछ नहीं सूझता तो रोने जैसे शक्ल बनाकर वह राखी से कहती हैं, ‘तुझे पाप लगेगा’. यह सुनकर राखी कहती हैं कि मुझे पाप लगेगा तो लगने दो, अब मैं डांस भी करूंगी, पाप लगता है तो लगे.

मोदी सरकार को मिला अजित पवार का समर्थन, नए संसद भवन के लिए कही ये बड़ी बात

इसके बाद दोनों सारा की आने वाली फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के सॉन्ग ‘बेबी तुझे पाप लगेगा’ गाने पर थिकरती नजर आती हैं. सारा और राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. काम की बात करें तो सारा अली खान फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह विक्की कौशल के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

Exit mobile version