Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सरेराह बदमाशों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, आरोपी फरार, दो संदिग्ध हिरासत में

murder

murder

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में गुरुवार देर शाम को आपसी रंजिश के चलते बदमाशों ने चौराहे पर युवक को गोली मार दी। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल का मुआयना करते हुए जिला अस्पताल पहुंचे हैं और विधिक कार्यवाही में जुट गए हैं। जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली के गुलाब रोड का निवासी यूशा (32) शहर कोतवाली के ही कहारों के अड्डे के पास खड़ा था कि बाइक सवार बदमाश वहां आ धमके।

मीटिंग के दौरान DM को दिया पानी की जगह ‘जहर’, प्रशासन में मचा हड़कंप

बदमाशों ने यूशा पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गया। सरेराह हुई घटना से लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। इलाज शुरू हुआ लेकिन अधिक मात्रा में खून बह जाने से उसने दम तोड़ दिया।

परिजनों का आरोप है कि आपसी रंजिश को लेकर फुरकान नाम के युवक ने गोली मारी है। उसके साथ उसके चार-पांच अन्य साथी भी शामिल थे। सभी घटना को अंजाम देकर सभी फरार हो गए। फिलहाल पूरे मामले पर एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version