Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंचतत्व में विलीन हुए सतीश कौशिक, अंतिम विदाई पर फूटफूटकर रोए अनुपम खेर

Satish Kaushik

Satish Kaushik

फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों को हंसाने वाले बॉलीवुड एक्टर, निर्देशक और स्क्रीनराइटर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) सभी को रुला कर चले गए। एक्टर का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शोक की लहर है।

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। अनुपम खेर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने दोस्त को अंतिम विदाई देते हुए एक्टर फूट- फूटकर रोते दिख रहे हैं।

परिवार की तरफ से पहले जानकारी सामने आई थी कि उनका अंतिम संस्कार शाम को 6 बजे होगा। हालांकि उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाने में देरी हुई, जिसके बाद अंतिम संस्कार का कार्यक्रम 8: 23 बजे के आसपास हुआ और वो हमेशा हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चले गए। रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा कि सतीश कौशिक के भाई ने उन्हें मुखाग्नि दी है।

इमोशनल हुए अनुपम खेर

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए वर्सोवा श्मशान घाट पहुंच रहा है। जिस एम्बुलेंस में सतीश को लेकर जा रहे हैं, उसमें उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए अनुपम खेर भी मौजूद हैं। एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अनुपम फूट- फूटकर रोते दिख रहे हैं।

घर पहुंचा सतीश कौशिक का पार्थिव शरीर, आज होगा अंतिम संस्कार

सतीश (Satish Kaushik) के बारे में मीडिया से बातचीत के करते हुए अनुपम खेर ने कहा, “बहुत मुश्किल है ऐसा दोस्त मिलना, ऐसा इंसान मिलना। अभी तो हम सदमें में हैं, लेकिन पता नहीं कितने साल लगेंगे इस बात को महसूस करने में कि वो नहीं हैं।” बता दें कि सतीश और अनुपम की दोस्ती 45 साल पुरानी थी।

अंतिम दर्शन में शामिल हुए ये सितारे

गुरुवार की सुबह जैसे ही सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन की खबर सामने आई, उसके बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी। लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें याद करना शुरू कर दिया। वहीं उन्हें अंतिम विदाई देने, उनके अंतिम दर्शन करने और श्रद्धांजलि अर्पित करने सलमान खान, रणबीर कपूर, राज बब्बर, जॉनी लीवर, अभिषेक बच्चन, ईशान खट्टर, शिल्पा शेट्टी, नीलिमा आजमी, राखी सावंत जैसे कई सितारे पहुंचे।

Exit mobile version