Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Satyameva Jayate 2 रिलीज डेट आई सामने, जॉन ने पोस्टर किया शेयर

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ सिनेमाघरों में रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। ये फिल्म जहां पहले 26 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, अब इसकी रिलीज डेट को बदलकर 25 नवंबर कर दिया गया है। जी हां, जॉन अब्राहम की इस फिल्म का आनंद उनके फैंस अब एक दिन पहले ही सिनेमघरों में उठा सकते हैं। इसकी घोषणा जॉन अब्राहम ने खुद अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की है।

इतना ही नहीं, इस घोषणा के साथ-साथ जॉन अब्राहम ने बताया है कि, उनकी इस फिल्म का पहला ट्रेलर कब रिलीज हो रहा है। जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह शर्टलेस होकर दो लोगों को अपने हाथों में उठाए नजर आ रहे हैं। जॉन ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई है। उनके पीछे लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है और साथ में पीछे अशोक चिन्ह भी दिख रहा है।

आपदा प्रभावित डुंग्री गांव पहुंचे सीएम पुष्कर, पीड़ित परिवार को दिया मदद का भरोसा

इस मोशन पोस्टर में जॉन अब्राहम अपनी एकदम फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए। इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए जॉन अब्राहम ने कैप्शन में लिखा, ‘सत्यमेव जयते 2’, 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। एक बार फिर से सिनेमाघरों में एक्शन और मनोरंजन देखने को मिलेगा। ‘सत्यमेव जयते 2’ का ट्रेलर 25 अक्टूबर को रिलीज होगा।

आपको बता दें कि, ‘सत्यमेव जयते 2’ की कहानी अन्याय और पावर के गलत इस्तेमाल के ईर्द-गिर्द बुनी गई है। जॉन अब्राहम के अलावा इस फिल्म में दिव्या खोसला कुमार, राजीव पिल्लई, साहिल वैध और अनूप सोनी अहम भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म के निर्देशन के साथ-साथ इसकी कहानी भी मिलाप जावेरी ने लिखी है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और एमी एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ है।

Exit mobile version