Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सयानी गुप्ता ने अपने जन्मदिन पर शेयर कि मन की बात

sayanigupta सयानी गुप्ता

सयानी गुप्ता

सयानी गुप्ता अपने जन्मदिन को मनाने के लिए गोवा में हैं। अभिनेत्री आज एक साल बड़ी हो गई हैं और “शहर से दूर होने” का आनंद ले रहीं है। वह कहती हैं, “मेरे कुछ प्यारे दोस्त हैं इसलिए यह अच्छा है और मैं एक ऐसी जगह पर खुश हूँ जो काफी शांत है,” वह कहती हैं, अपने जन्मदिन के लिए वह कुछ खास नहीं करती हैं।

करीना कपूर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को विश करने के लिए अपनी गर्ल स्क्वॉड के साथ तस्वीर की शेयर

वह अपने बारे में बताती हैं कि, “मैं एसी व्यक्ति नहीं हूँ जिसे जन्मदिन मनाने में आनंद आता हो। यह एक अजीब दिन है क्योंकि आप कुछ करने के लिए दबाव महसूस करते हैं जबकि वास्तव में यह एक सामान्य दिन होता है। मुझे जन्मदिन पर केक काटने से नफरत सी होती है और यह ऐसी चीज नहीं है जिससे मैं प्यार करती हूँ। इसके अलावा, मुझे योजना से नफरत है। जकूज़ी में बस चिलिंग, पूल और ड्राइव के लिए जाना मेरे लिए काम करता है। कुछ अच्छे भोजन के साथ सर्द और शांतिपूर्ण दिन होना सबसे अच्छा है।”

जबकि वह मुंबई में नहीं है, लेकिन अपने जन्मदिन पर, उसने एक अनाथालय में लड़कियों के लिए सैनिटरी पैड वितरित करने की व्यवस्था की। सयानी कहती हैं, “हम अभी भी महिलाओं के लिए किफायती पैड बनाने से बहुत दूर हैं और यह सोचने के लिए परेशान हैं कि हम में से कुछ सस्ती क्षमता के अभाव के कारण सस्ते विकल्पों का उपयोग करते हैं। वास्तव में, पूरे मुंबई और फिर पूरे भारत में लड़कियों के लिए सुरक्षित जैविक सैनिटरी पैड्स पहुंचाना मेरा लक्ष्य है। यह उन लोगों के लिए एक राहत है जो दुनिया में थोड़ी अधिक जगह बनाना चाहते हैं और वंचितों की मदद करना चाहते हैं।”

Exit mobile version