Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एसबीआई ने घर-कार खरीदने की तैयार कर रहे लोगों को दिया बड़ा तोहफा

SBI

एसबीआई

नई दिल्ली| त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने घर-कार खरीदने की तैयार कर रहे लोगों को बड़ा तोहफा दिया है। बैंक ने योनो ऐप के जरिए कार लोन, पर्सनल लोन, होम लोन और गोल्ड लोन के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों से जीरो प्रोसेसिंग फीस लेने का ऐलान किया। यानी, बैंक 100 फीसदी प्रोसेसिंग फीस माफ करेगा।

RBI ने बैंकों के लिए बढ़ी हुई कर्ज सुविधा की समयावधि 6 महीने बढ़ाई

इसके साथ ही बैंक ने होम लोन लेने वाले ग्राहकों के लिए खास ऑफर भी लॉन्च किए हैं। बैंक ने कहा है कि वह मंजूरी मिल चुके आवासीय प्रोजेक्ट में घर खरीदने वाले ग्राहकों से प्रोसेसिंग फीस नहीं लेगा। साथ ही होम लोन के ब्याज पर घर खरीदारों को उनके क्रेडिट स्कोर के आधार पर 10 आधार अंक ( 0.10 फीसदी) तक की छूट भी देगा।

बैंक ने त्योहारों को देखते हुए गोल्ड और पर्सनल लोन पर भी खास पेशकश की है। बैंक ने कहा है कि गोल्ड लोन के ग्राहकों से सिर्फ 7.5 फीसदी की दर से ब्याज वसूला जाएगा। साथ ही 36 महीनों तक की ईएमआई में भुगतान करने का विकल्प भी दिया जाएगा।

सरकार ने कई योजनाओं की अवधि बढ़ाकर की 31 दिसंबर

एसबीआई के योनो एप के माध्यम से अब ग्राहक कुछ क्लिक्स में ही पेपरलेस प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन पा सकते हैं। यहां ग्राहकों को होम कार और गोल्ड लोन आवेदन पर इंस्टेंट इन-प्रिंसिपल अप्रूवल मिलेगी। साथ ही इस एप के जरिए चंद क्लिक्स में इंस्टा होम टॉप-अप लोन लिया जा सकता है।

Exit mobile version