Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने यस बैंक के साथ किया बैंक एश्योरेंस करार

SBI Life Insurance

एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस

नई दिल्ली| एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने यस बैंक के साथ बैंक एश्योरेंस करार किया है। इसके तहत यस बैंक देशभर में एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के जीवन बीमा समाधान की पेशकश कर सकेगा।

इस भागीदारी के तहत एसबीआई लाइफ के व्यक्तिगत और समूह बीमा समाधानों की पेशकश 28 राज्यों और आठ संघ शासित प्रदेशों में यस बैंक के ग्राहकों को की जा सके। एसबीआई लाइफ के वृहद उत्पाद पोर्टफोलियो तथा बैंक की डिजिटल क्षमता और व्यापक स्तर पर मौजूदगी से ग्राहकों को जीवन बीमा उत्पाद आसानी से उपलब्ध होंगे।

ईपीएफओ से जुलाई में शुद्ध रूप से जुड़ने वाले अंशधारकों की संख्या 8.45 लाख

इस बारे में करार पर यस बैंक के वैश्विक प्रमुख (खुदरा बैंकिंग) राजन पेंटल तथा एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के क्षेत्रीय निदेशक-मुंबई क्षेत्र एवीएस शिवरामकृष्णन ने हस्ताक्षर किए। इस मौके पर एसबीआई लाइफ के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी महेश कुमार शर्मा तथा एसबीआई लाइफ के अध्यक्ष-जोन 1 रवि कृष्णमूर्ति भी मौजूद थे।

कोरोना काल में शेयर बाजार में इस महीने की सबसे बड़ी गिरावट, लगे 13 बड़े झटके

बता दें एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस को जून 2011 में समाप्त तिमाही के दौरान 144 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ हुआ है, जो पिछले साल की इसी तिमाही से 26 प्रतिशत अधिक है। इससे पिछले साल की इसी तिमाही में कंपनी को 114 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ हुआ था। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि आलोच्य तिमाही में उसकी कुल प्रीमियम आय पिछले साल की तुलना में 13 फीसदी की वृद्धि के साथ 1,935 करोड़ रुपये पर पहुंच गयी। कंपनी के प्रबंध निदेशक ने कहा है कि हम अपने उत्पादों की गुणवत्ता और सेवाओं को उपभोक्ताओं के अनुरूप बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Exit mobile version