Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्कूल बस ने मासूम बच्चे को कुचला, मौत

kanwariyas

A trolley full of kanwariyas overturned

बागपत। जिले के चांदीनगर थाना क्षेत्र के चमरावल गांव के रॉयल कान्वेंट इंटर कालेज में परिसर में गुरुवार को स्कूल बस ने कुचल (Crushed) दिया। जिससे मासूम बच्चे की मौत (Death) हो गई। सूचना पर परिजनों और लोगों ने स्कूल पर हंगामा करते हुए प्रबंधक के साथ मारपीट की तथा बस में तोड़फोड़ की, वहीं बीएसए ने कार्रवाई करते हुए स्कूल के गेट पर सील लगा दी।

चांदीनगर थाना क्षेत्र के चमरावल गांव निवासी अरुण कुमार का छह वर्षीय बेटा आयुष रॉयल कान्वेंट इंटर कॉलेज चमरावल में कक्षा एक का छात्र है। गुरुवार को आयुष स्कूल के मैन गेट के पास खड़ा था। उसी दौरान चालक तेजी के साथ स्कूल परिसर में बस लेकर पहुंचा और मासूम बच्चे को कुचल दिया, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर परिजन और ग्रामीण स्कूल पहुंचे। मृत बच्चे को देखकर परिजन व ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। गुस्साए लोगों ने स्कूल के प्रबंधक के साथ मारपीट करते हुए स्कूल बस में तोड़फोड़ की। स्कूल बस से बच्चे की कुचलने की जानकारी पर बागपत और खेकड़ा सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कर शव उठाने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने डीएम-एसपी को मौके पर बुलाने की मांग डटे रहे।

पीड़ित परिजन और ग्रामीण धरने पर बैठ गए। दोपहर के समय डीएम-एसपी मौके पर पहुंचे और धरना दे रहे लोगों से उपरोक्त मामले की उचित कार्रवाई करने के आश्वासन दिया।

शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं बीएसए राघवेंद्र सिंह ने स्कूल में क्राइम सीन होने के कारण तत्काल प्रभाव से राॅयल कान्वेंट स्कूल चमरावल को सील किया गया। उधर, एसपी नीरज कुमार जादौन का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version