स्कूली वैन बाइक को टक्कर मारते हुए डंफर में घुसी, चालक की हालत गंभीर

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। गुरुवार सुबह सिटी मांटेसरी स्कूल की तेज रफ्तार वैन बाइक सवार को बचाने के प्रयास में डंफर से भिड़ गई। हालांकि स्कूली वैन में सवार बच्चे बाल-बाल बच गए, लेकिन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में बाइक सवार भी चोटिल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को लोकबन्धु अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद बच्चों और बाइक चालक को घर पहुंचा दिया गया। चोटिल बाइक सवार पूर्व सैनिक को कमांड अस्पताल भेजा गया।

कृष्णानगर बरिगवां निवासी कमलेश कुमार सिटी माण्टेसरी स्कूल की वैन चलता है। गुरूवार सुबह मानसरोवर योजना में हरने वाली 11वीं की छात्रा सुहानी और कक्षा 2 की छात्रायें चहक, महक, आर्य, तान्या को लेकर स्कूल जा रहा था। मानसोरवर योजना से चंद कदमों की दूरी पर मोड़ से बाइक सवार पूर्व सैनिक मिश्रा युवक आ गया। वैन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस दौरान कमलेश ने गाड़ी से अपना आपा खो दिया।

ये भी पढ़ें:- पिकेट ड्यूटी से चंद कदमों की दूरी पर एटीएम बूथ में घुसकर महिला से लूटे 20 हजार

बाइक चालक को टक्कर मारने के बाद वैन डंफर में जा घुसी। हादसा में वैन और बाइक चालक घायल हो गया। हालांकि स्कूली बच्चे बाल-बाल बच गए। दुर्घटना देख मौके पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगने लगा। सूचना पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने आनन-फानन में स्कूली बच्चों और घायलों को लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद वैन और बाइक चालक को कमाण्ड हास्पिटल रिफर कर दिया। बच्चों को उनके घर पहुंचा दिया गया।

तेज रफ्तार में थी स्कूली गाड़ी

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो वैन चालक तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था। जबकि बाइक चालक पूर्व सैनिक की गाड़ी की स्पीड सामान्य थी। बाइक चालक के मोड़ से आने पर चालक ने वैन से अपना नियंत्रण खो दिया था। जिसके चलते बाइक को टक्कर मारते हुए वैन डंफर में जा घुसी।

loading...
Loading...

You may also like

CM ने गौतमबुद्ध नगर में स्कूल की दीवार गिरने से दो बच्चों की मृत्यु पर जताया शोक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने