Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्कूटी सवार महिला को साढ़े 3 किलोमीटर तक घसीटा, दर्दनाक मौत

Truck-Trolley Collision

Truck-Trolley Collision

बांदा। दिल्ली में 13 किलोमीटर तक लड़की को घसीदने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था, कि आज बुधवार को जनपद बांदा में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार कृषि विश्वविद्यालय की महिला कर्मचारी को ओवरटेक कर टक्कर (Collision) मार दी। जिससे वह ट्रक में फंस गई और ट्रक उसे साढ़े 3 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया। तभी ट्रक में आग लग गई, जिससे ट्रक चालक ट्रक से कूदकर भाग गया। घटना में महिला की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना शहर कोतवाली अंतर्गत मवई सर्किट हाउस के समीप हुई।

कृषि विश्वविद्यालय में सहायक लेखाकार के पद में कार्यरत पुष्पा सिंह (32) पत्नी रणजीत कुमार सिंह निवासी लखनऊ बुधवार की शाम कृषि विश्वविद्यालय से पेट्रोल पंप की तरफ जा रही थी। तभी कनवारा गांव की तरफ से आ रहे गिट्टी से भरे ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मारी, जिससे वह स्कूटी समेत ट्रक में फंस गई। घटना के बाद ट्रक चालक ने ट्रक रोका नहीं, बल्कि तेज रफ्तार से ट्रक भगाते हुए आगे निकला। महिला की स्कूटी ट्रक के अगले पहिए में और महिला पिछले टायर में फंसी रही। जिसे चालक साढ़े 3 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया। तभी ट्रक में आग लग गई। आग लगते ही ट्रक चालक ट्रक से कूदकर भाग गया। इस घटना में महिला की डेड बॉडी मांस के लोथड़े में बदल गई।

इस बारे में कृषि विश्वविद्यालय के मीडिया प्रभारी डॉ बीके गुप्ता ने बताया कि महिला के पति रणजीत सिंह यूनिवर्सिटी में सहायक लेखाकार के पद पर कार्यरत थे। पिछले वर्ष कोरोना के दौरान उनकी मौत हो गई थी। मृतक आश्रित में उनकी पत्नी पुष्पा सिंह की नियुक्ति हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह अपने साइड से जा रही थी लेकिन ट्रक चालक ने ओवरटेक करके स्कूटी में टक्कर मारी। इसकी चपेट में आकर वह ट्रक में ही फंसी रही। जिसे ट्रक साढ़े 3 किलोमीटर तक घसीटता ले गया। उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय की ओर से कई बार पीडब्ल्यूडी व संबंधित विभाग से मांग की गई है कि यहां पर दोनों और स्पीड ब्रेकर बनाया जाए। लेकिन आज तक इस और प्रशासन द्वारा ध्यान नहीं दिया गया। जबकि इसके पहले कई घटनाएं हो चुकी हैं। आज की घटना से विश्व विद्यालय परिवार में आक्रोश व्याप्त है।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि आज शाम ट्रक की टक्कर से कृषि विश्वविद्यालय की महिला कर्मचारी की मौत हो गई है। इस मामले में अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। महिला का परिवार लखनऊ में लखनऊ का रहने वाला है। जिन्हें घटना की सूचना दे दी गई है।

Exit mobile version