Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कबाड़ी साकिब पर कसा शिकंजा, प्रशासन ने की तीन करोड़ की संपत्ति कुर्क

property seized

मेरठ। वाहन कटान के लिए बदनाम सोतीगंज में पुलिस ने बुधवार को फिर से बड़ी कार्रवाई करते हुए कबाड़ी साकिब की तीन करोड़ की संपत्ति कुर्क कर ली। इस दौरान पुलिस टीम का हलका विरोध भी हुआ लेकिन पुलिस के सामने किसी की एक न चली। जानकारी के अनुसार सदर बाजार और ब्रह्मपुरी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई के तहत बुधवार को सोतीगंज के कबाड़ी साकिब उर्फ कद्दू की तकरीबन तीन करोड़ की संपत्ति कुर्क कर ली।

एएसपी ब्रह्मपुरी विवेक यादव और एएसपी कैंट सूरज राय के नेतृत्व में पुलिस बल सोतीगंज पहुंचा और साकिब के छह आवास और नौ वाहनों को जप्त किया। इस दौरान पुलिस को विरोध का भी सामना करना पड़ा।

बताया गया कि कबाड़ी साकिब के परिवार की महिलाओं ने पुलिस के साथ धक्का मुक्की कर दी और जमकर हंगामा किया। भारी विरोध के बीच पुलिस ने संपत्तियों को सील करने का काम किया।

सोतीगंज में लूट और चोरी के वाहनों के अवैध कटान और करोड़ों के कारोबार के खिलाफ पुलिस प्रशासन का अभियान अब तक जारी है। दावा है कि यहां कबाड़ का खेल अब बंद हो चुका है, लेकिन ऐसा नहीं है। कबाड़ किले के रूप में बदनाम सोतीगंज में अब भी चोरी के वाहन कटने के लिए पहुंच रहे हैं। मंगलवार देर रात यहां फिर एक गाड़ी कटान के लिए पहुंच गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और गाड़ी को अपने कब्जे में लिया।

सदर बाजार पुलिस को देर रात सूचना मिली कि एक गाड़ी को सोतीगंज में कटान के लिए लाया गया है। यह चोरी की हो सकती है। यह सूचना मिलते ही पुलिस टीम पहुंची। पुलिस को यहां लावारिस हालत में यह गाड़ी मिली। पुलिस उसे थाने ले आई।

योगी मंत्रिमंडल को एक और झटका, दारा सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि गाड़ी लावारिस हालत में सोतीगंज में खड़ी मिली है। गाड़ी की छानबीन शुरू कर दी गई है। गाड़ी के नेम प्लेट पर हरदोई जिले के नंबर लिखा है।

पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह गाड़ी सोतीगंज में कौन लेकर पहुंचा। इसके लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की भी पड़ताल की जा रही है।

Exit mobile version