Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस जिले के बिजली विभाग में दिखा बियर बार जैसा नजारा, SDO लगा रहे हैं जाम

beer bar in the electricity department

beer bar in the electricity department

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के बिजली विभाग के एसडीओ ने  कार्यालय को बीयर बार बना दिया गया है। खास बात यह है कि खुद एसडीओ अमित पोपले अपने अन्य कर्मचारी के साथ बीयर और मुर्गे की दावत में शामिल हैं। कार्यालय को बीयर बार में तब्दील करने का फोटो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

आजमगढ़ जिले के फूलपुर में बिजली विभाग का कार्यालय है। कुछ वर्ष पहले कार्यालय में एसडीओ अमित पोपले की तैनाती हुई। तैनाती के बाद से एसडीओ अमित पोपले कार्यालय में ही जाम लगाते थे। लेकिन बाद में उन्होंने इसमें अपने साथ विभाग के अन्य कर्मचारियों को भी शामिल कर लिया। अब वे कार्यालय में ही कर्मचारियों के साथ देर रात तक पार्टी मनाने लगे हैं।

धीरे-धीरे यह जानकारी अन्य कर्मचारियों के अलावा स्थानीय लोगों को भी हुई। इस बीच एक फोटो वायरल हुआ, जिसमें वे अपने कार्यालय में ही बैठकर बीयर और मुर्गे की दावत उड़ा रहे हैं।

मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़े एक लावारिस वाहन मिला, मचा हड़कंप

मेज पर बीयर के कई कैन और सिगरेट के पैकेट रखे हुए हैं। यानी एसडीओ ने खुद ही कार्यालय को एक तरह से बीयर बार बना दिया है। किसी ने उनका फोटो खींचकर वायरल कर दिया। जिसके बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

इस सम्बन्ध में विद्युत विभाग के मुख्य अभियंता राजेश रंजन सिंह का कहना है कि इस बात की जानकारी नहीं थी। जानकारी अब हुई है। कार्यालय या सार्वजनिक स्थानों पर शराब पार्टी कहीं से भी उचित नहीं है। इस मामले की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version