समुद्र किनारे बेकाबू हुए कपल, सरे-आम बनाने लगे शारीरिक संबंध

- in अंतर्राष्ट्रीय

लंदन: ब्रिटेन के एक शहर से अत्यंत विचित्र मामला सामने आया है, जहां एक फैमिली बीच पर एक कपल को खुलेआम सेक्स करता देखा गया है ।सेक्स करना एक बहुत ही प्राइवेट बात होती है जो की लोग अत्यंत इस बात को गंभीर रूप से लेते है किन्तु ये कपल शायद इस बात को भूल ही गये की इनकी इस प्रकार की गतिविधियों को करने से समाज में इनकी छवि का क्या प्रभाव पड़ेगा इनकी इतनी शर्मनाक कार्य को करते देख आसपास के लोगो के होश उड़ गये ।

ये भी पढ़ें:सौफ का सेवन है अत्यंत लाभकारी, जानिये इसके अनेको फायदे

साराह नाम की एक लड़की ने खुलेआम सेक्स कर रहे उस कपल की शिकायत की। उसके अनुसार, समुद्र किनारे कई लोग अपने परिवार के साथ मौजूद थे। बीच पर काफी बच्चे भी खेल रहे थे, लेकिन वह कपल बिना किसी शर्म के वहां सेक्स कर रहा था।

साराह ने वेबसाइट से की बातचीत:

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि, साराह ने लिंकनशाइर के इनगोल्डमेल्स बीच पर हुई इस घटना के बारे में एक वेबसाइट से बातचीत की। साराह ने बताया कि वे दोपहर करीब 3 बजे अपने पार्टनर के साथ घूम रही थीं कि अचानक उसने वहाँ एक कपल को आपत्तिजनक हालत में दिखाई दिया। उन्होंने आगे कहा कि वह कपल बिना किसी की परवाह किए एक-दूसरे में खोया हुआ था। यह देखना सभी लोगों के लिए बेहद अजीब था।

साराह ने ये भी कहा कि वे बीच पर खुलेआम ऐसी हरकत कर रहे थे, जबकि उस दौरान वहां कई परिवार और बच्चे घूम रहे थे। साराह के मुताबिक, इनगोल्डमेल्स बीच एक परिवार के साथ अच्छा समय बिताने की जगह है। ऐसे में, उनकी इस तरह की हरकत करना काफी गलत है और बात है कि ये भी है की आस पास कुछ बच्चे खेल भी रहे थे । जिससे उन पर काफी बुरा प्रभाव भी पड़ा । बता दें कि साराह ने फेसबुक के कई पेजों पर इस घटना को शेयर किया। हालांकि, बीच पर सेक्स करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी है और इस पर किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नही जताई गयी।

loading...
Loading...

You may also like

मध्यम वर्ग के लिए TAX में 10 फीसदी कटौती करना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप

वाशिंगटन: अमेरिका में छह नवंबर को होने जा रहे