Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पहली पत्नी के रहते रचाई दूसरी शादी, FIR दर्ज

आजमगढ़। आजमगढ़ में तीन तलाक का मामला सामने आया है। जहां, महिला का आरोप है कि, उसका पति दूसरी शादी कर सभी के सामने तलाक दे दिया। साथ ही महिला ने अपने पति पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। वहीं, पीड़ित महिला इन दिनों मायके में रहकर न्याय की गुहार लगा रही है।

पति ने दिया तीन तलाक

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि, उसके पति ने उसको सड़क पर बुलाकर पिता और ससुर के साथ ही दर्जनों लोगों की मौजूदगी में तीन तलाक दे दिया। इसके बाद मारपीटकर भगा दिया। वहीं, जब महिला ऑटो में बैठकर थाने पर शिकायत दर्ज करने जा रही थी तो आरोपियों ने पीछा कर फिर उसके साथ मारपीट करने की कोशिश की।

यूपी में मिले कोरोना के 14 नए केस, पॉजिटिविटी दर 0.01 से भी कम

महिला ने बताया है कि, उसके पति साहबान ने दूसरा निकाह कर लिया है और पति ने कहा है कि, पैसे के दम पर कानून से बच जाएगा। महिला अपने 5 वर्षीय बेटी को लेकर परेशान है और वो तलाक नहीं चाहती है। पीड़ित महिला तलाक के बाद भी अपने बच्ची के भविष्य के लिए पति के साथ ही रहना चाहती है।

पुलिस ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

पीड़िता न्याय की गुहार लेकर थाने पर पहुंची तो वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह के पास अपनी शिकायत लेकर गई। पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित महिला को उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए संबंधित थाने में मुकदमा पंजीकृत करने का निर्देश दिया है।

Exit mobile version