Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुरक्षाबलों ने पकड़े दो जिंदा आतंकी, बरामद हुए ‘मेड इन चाइना’ के ग्रेनेड

terrorist attacked

terrorist attacked

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के चलाए ज्वॉइंट ऑपरेशन दो आतंकी जिंदा पकड़े गए हैं। ये आतंकी शोपियां जिले के दुंबावैन गांव में एक स्कूल में छिपे हुए थे। आतंकियों के पास से चीन में बने हुए 2 ग्रेनेड भी मिले हैं।

सेना की ओर से जारी बयान में बताया गया कि दुंबावन गांव के एक स्कूल में दो आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। इसके बाद पुलिस और सेना के जवानों ने आतंकियों को घेर लिया। आतंकियों ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे।

पकड़े गए आतंकियों की पहचान शाहिद अह गनई और किफायत अयूब अली के रूप में हुई है। इनके पास से एक पिस्टल, दो चीनी ग्रेनेड और अन्य जंगी हथियार बरामद किए गए हैं।

खड़े ट्राला में घुसा तेज रफ्तार से दूसरा ट्राला, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

शाहिद दुंबावन का ही रहने वाला है। 8 अक्टूबर को ही शाहिद पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हुआ था। उसके परिजनों ने 14 अक्टूबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं, किफायत अली बड़गाम जिले के पिंजोरा का रहने वाला है। किफायत ओवर ग्राउंड वर्कर के रूप में काम कर रहा था। ओवर ग्राउंड वर्कर वो होते हैं जो आम लोगों के बीच ही रहकर आतंकियों की मदद करते हैं।

Exit mobile version