Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आतंक पर वार, 36 घंटे में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को उतारा मौत के घाट

Encounter

Terrorist killed in an encounter

जम्मू कश्मीर में 36 घंटे के अंदर तीसरा एनकाउंटर शुरू हो गया है। इस समय सुरक्षाबल कश्मीर के त्राल, अवंतीपोरा और Hardumir में आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

जवाबी कार्रवाई में त्राल में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। इससे पहले आज शोपियां में भी सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था। पुलवामा में भी दो दहशतगर्द मारे गए थे।

अब पिछले कुछ दिनों में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ तेज कार्रवाई की है। जब से श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने एक शख्स पर फायरिंग कर दी, उसके बाद से ही अलग-अलग इलाकों में एनकाउंटर देखने को मिले और एक-एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया गया। उस घटना के बाद से अब तक 5 आतंकियों को मार गिराया गया है।

अभी भी सेना द्वारा कई इलाकों में सर्च ऑपरेशन जारी है। त्राल, अवंतीपोरा और Hardumir में इलाके को घेर लिया गया है और आतंकियों को पकड़ने का प्रयास है।

तेज रफ्तार रोडवेज बस खाई में पलटी, 6 यात्री घायल

वैसे इन एनकाउंटर के अलावा सुरक्षाबलों के हाथ कुछ बड़ी कामयाबी भी लगी हैं। इसी कड़ी में जम्मू-कश्मीर पुलिस (जेकेपी) ने श्रीनगर में हाल ही में एक नागरिक और पुलिस कर्मी की हत्या में शामिल द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था। कहा जा रहा है कि उनसे पूछताछ कर आतंकियों की घाटी में गतिविधि को लेकर बड़ी जानकारी हाथ लग सकती है।

Exit mobile version