Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुरक्षाबलों ने हिजबुल के दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

terrorist killed

terrorist killed

पुलवामा जिले के पांपोर के अंतर्गत खिरयु इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इलाके में और आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है।

मारे गये आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन से संबंधित हैं लेकिन उनकी पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। सूत्रों के अनुसार मारे गए दोनों आतंकी स्थानीय हैं। दोनों आतंकियों के शवों के साथ मुठभेड़ स्थल से हथियार व गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात पुलवामा पुलिस को पांपोर के खिरयु इलाके में अपने गुप्त सूत्रों से आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिलने के तुरंत बाद एसओजी के जवान, सेना व सीआरपीएफ के एक संयुक्त दल ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया।

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर गिरफ्तार, तीन तलाक मामले में थे फरार

शुक्रवार सुबह सुरक्षाबल के जवान उस स्थान पर पहुंचे जहां आतंकी छिपे हुए थे। क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देखकर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने कई बार आतंकियों से आत्मसमर्पण की अपील की लेकिन आतंकियों ने इसे नजरअंदाज करते हुए गोलीबारी और तेज कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र में फिलहाल घेराबंदी को जारी रखते हुए तलाशी अभियान जारी रखा है। माना जा रहा है कि क्षेत्र में अभी और आतंकी छिपे हो सकते हैं।

Exit mobile version