Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर तालाशी अभियान शुरू किया

अनंतनाग मुठभेड

अनंतनाग मुठभेड

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के छह से अधिक स्थानों पर गुरुवार सुबह से सुरक्षा बलों ने व्यापक पैमाने पर घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू कर दिया है। यह जानकारी आधिकारिक सूत्रों ने दी है।

नोरा फतेही ने ‘दिलबर’ गाने पर किया धमाकेदार डांस

खुफिया सूचना के आधार पर कुलगाम के यारीपोरा में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर है। इसी के आधार पर आज सुबह जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), सेना और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया है।

सुहाना खान ने भाई आर्यन की मर्जी के खिलाफ शेयर की फैमिली फोटो

इलाके से बाहर जाने वाले सभी रास्तों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। सुरक्षा बल घर-घर की तलाशी ले रहे हैं। सुरक्षा बल के जवान आस-पास के बगीचों में भी तलाशी ले रहे हैं। इसी तरह दक्षिण कश्मीर के त्राल, पुलवामा, अनंतनाग और शोपियां सहित अन्य हिस्सों में भी तलाश अभियान शुरू किया गया है। सुरक्षा बलों ने पिछले सप्ताह कुलगाम में वाई के पोरा में आतंकवादियों द्वरा एक युवा शाखा के नेता सहित भारतीय जनता पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या करने के बाद दक्षिण कश्मीर में इस अभियान को तेज किया है।

गोवा में अश्लील वीडियो शूट कराने के आरोप में एफआईआर हुई दर्ज

राज्य चुनाव आयुक्त के के शर्मा द्वारा केन्द्र शासित प्रदेश में 28 नवंबर से आठ चरणों में होने वाले जिला विकास परिषद (डीडीसी) के चुनावों की घोषणा के ठीक एक दिन बाद यह अभियान ओर भी महत्वपूर्ण हो गया है।

 

Exit mobile version