सिक्योरिटी सुपरवाइजर के घर लटकती मिली मजदूर की लाश…

हसनगंजहसनगंज

लखनऊ। गोमतीनगर इलाके में अंतर्राष्ट्रीय केन्द्र में सिक्योरिटी सुपरवाइजर के घर मजदूर का शव मफलर के फंदे से लटकता मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : घर से परिक्षा देने निकली छात्रा बदहवास हाल में नहर के किनारे मिली…

थाना प्रभारी गोमतीनगर ने बताया कि…

मूलत: बछरावां ग्राम फूलेंदी रायबरेली निवासी अंकित शुक्ला इलाके में ही रहते हैं। राजधानी में वह जय प्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय केन्द्र में सिक्योरिटी सुपरवाइजर के पद पर तैनात हैं। उन्होंने बताया कि गोमतीनगर इलाके में स्थित उनके घर में निर्माण कार्य चल रहा है। घर में लखीमपुर निवासी विजेन्द्र उर्फ विकास रह कर काम करता था। शुक्रवार उन्हें सूचना विकास ने प्रेसिंग पाइप में मफलर का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। मौके पर सिक्योरिटी सुपरवाइजर पहुंच गया। पीडि़त ने आनन-फानन में मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी।

यह भी पढ़ें : आरोपियों की गिरफ़्तारी न होने से आक्रोशित दर्जनों वकीलों ने घेरा एसएसपी कार्यालय

मौके पर पहुंची पुलिस…

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही है। बताया जा रहा है कि मृतक अपने पीछे पत्नी समेत एक पुत्र व एक पुत्री छोड़ गया है। पुलिस ने मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है।

loading...
Loading...

You may also like

सिद्धार्थनगर: पुलिस स्मृति दिवस पर दी गई श्रद्धांजलि

सिद्धार्थनगर। सन 1959 में आज के ही दिन