Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

देखिये कैसे डॉगी को बेवकूफ बनाती है यह बत्तख

डॉगी

डॉगी

लाइफस्टाइल डेस्क। असल ज़िंदगी में हर कोई हीरो है। यह कहावत चरितार्थ साबित होती है। जब एक बत्तख मुसीबत में फंस जाती है तो वह ऐसी एक्टिंग करती है कि मानो उसने एक्टिंग की पढ़ाई की है। बत्तख की एक्टिंग को देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि बाकी दिनों की तरह आज भी बत्तख सैर पर निकली है। उसे नहीं पता है कि आज वह मुसीबत में फंसने वाली है। वह अपनी मस्त चाल में इधर-उधर घूम रही है। अपने चारे का इंतज़ाम कर रही है।

उस समय एक डॉगी भी घूमने के लिए घर से बाहर आया है। तभी उसकी नज़र बत्तख पर पड़ जाती है। इसके बाद वह मानो बिजली की तरह लपककर बत्तख के पास पहुंच जाता है। इससे पहले बत्तख अपनी पूरी कोशिश करती है कि डॉगी से पीछे छूटे, लेकिन वह डॉगी की फिटनेस के आगे बेबस हो जाती है।

इसके बाद वह बेसुध हो जाती है। डॉगी उसके पास आकर सोचता है कि बत्तख मर गई है या ज़िंदा है। वह कुछ पल रुककर इंतज़ार करता है। इसके बाद जैसे ही वह अपने पांव पीछे की ओर लेता है कि बत्तख झट से उठकर नौ दो ग्यारह हो जाती है। वीडियो बहुत ही मजेदार है।

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-कुछ जानवर हीरो बनकर ही पैदा हुए हैं। सुशांत नंदा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 28 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

वहीं, तकरीबन 2 हजार लोगों ने लाइक किया है। जबकि 300 सौ से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया है और कुछ लोगों ने कमेंट भी किए हैं, जिनमें उन्होंने बत्तख की जमकर तारीफ की है। इस यूज़र स्पर्श ने लिखा है- इसके दादा जी ने इसे भालू वाली कहानी सुनाई होगी। एक अन्य यूज़र ने लिखा है-इस एक्टिंग के लिए ऑस्कर मिलना चाहिए।

Exit mobile version