स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो जल्द ही भारत में स्मार्टफोन वीवो वी 17 प्रो (Vivo V17 Pro) करेगी लॉन्च

- in Tech/Gadgets, ख़ास खबर
Loading...
नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो (Vivo) जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन वीवो वी 17 प्रो (Vivo V17 Pro) लॉन्च करेगी। इस फोन की सबसे बड़ी खूबी इसका ड्यूल सेल्फी पॉप अप कैमरा है। अब इस स्मार्टफोन का एक प्रोमो विडियो सामने आया है। इस विडियो में न केवल ड्यूल सेल्फी कैमरा दिखता है बल्कि फोन का रियर क्वाड कैमरा सेटअप भी नजर आता है। फोन का प्राइमरी कैमरा 48MP है जिसके साथ सुपर नाइट विजन भी दिया गया है। फोन के रियर में वर्टिकल सेटअप में 4 कैमरे दिखाई पड़ते हैं। इस फोन को 30,000 रुपये की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

32MP प्राइमरी सेल्फी सेंसर

वीवो V17 प्रो की सबसे बड़ी खूबी इसका फ्रंट कैमरा होगा। फोन ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप से लैस होगा। यह दुनिया का पहला ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप फोन होगा। इस सेटअप में प्राइमरी सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का होगा।
फोन में कुल 6 कैमरे
इस फोन के रियर में 4 और फ्रंट में 2 कैमरे मौजूद होंगे। यानी फोन में कुछ 6 कैमरे दिए जाएंगे। कैमरा सेटअप के बारे में और ज्याजा कंफर्म डीटेस सामने नहीं आई हैं। 6 कैमरे वाला यह कंपनी का पहला फोन होगा।

हाल ही में लॉन्च हुआ था Vivo z1X

कंपनी ने हाल ही में भारत में वीवो जेड1 एक्स फोन लॉन्च किया था। स्मार्टफोन में में 6.38 इंच का फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बडी रेशियो के साथ दिया गया है। 6GB रैम के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर से पावर्ड है। इस स्मार्टफोन में 6GB की रैम और 128GB तक का स्टोरेज दिया गया है। Vivo Z1x में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 22.5 W फ्लैश चार्ज सपॉर्ट के साथ 4,500 mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी का कहना है कि इस फोन को 5 मिनट चार्ज करके 3 घंटे का टॉक टाइम मिलता है।
Loading...
loading...

You may also like

पाक के सिंध प्रांत में एक हिंदू लड़की की मौत के बाद सोशल मीडिया पर आक्रोश, उठी इंसाफ की मांग

Loading... 🔊 Listen This News लरकाना के बीबी