Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Nora Fatehi और Guru Randhawa को नाचता देख Salman Khan भी लगे थिरकने

Nora Fatehi ,Guru Randhawa and Salman Khan

Nora Fatehi ,Guru Randhawa and Salman Khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने गाने ‘नाच मेरी रानी’ से धमाल मचाकर रख दिया है। गाने ने यू-ट्यूब पर तो धमाल मचाया ही था, लेकिन नोरा फतेही और गुरु रंधावा ने अपने गाने पर सलमान खान (Salman Khan) को भी थिरकने को मजबूर कर दिया।

Rekha ने काला चश्मा पहन Badshah के Mercy गाने पर दिखाया जबरदस्त डांस

दरअसल, नोरा फतेही और गुरु रंधावा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिग बॉस के घर में नाच मेरी रानी सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। खास बात तो यह है कि नोरा फतेही और गुरु रंधावा के डांस को देख सलमान खान भी थिरकना शुरू कर देते हैं। इतना ही नहीं, वह नाच मेरी रानी पर उनके साथ हुक स्टेप भी करते हैं।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनके डांस को देख सलमान खान (Salman Khan) भी स्टेज पर खड़े होकर नाचना शुरू कर देते हैं। वहीं, बिग बॉस 14 में घरवाले भी नोरा और गुरु रंधावा के गाने पर थिरकते नजर आते हैं। वीडियो में जहां नोरा फतेही येलो गाउन में नजर आ रही हैं तो वहीं गुरु रंधावा ब्लेजर में दिखाई दे रही हैं।

संजय राउत का बड़ा बयान, चुनाव आयोग को बताया बीजेपी की एक शाखा

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के नाच मेरी रानी को यू-ट्यूब अब तक 6 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Exit mobile version