Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गरीबों के मसीहा सोनू सूद को देखकर ऐश्वर्या राय ने कह दी थी ये बड़ी बात

सोनू सूद ऐसे एक्टर हैं जो तीन बच्चन के साथ काम कर चुके हैं. 2013 में दिए गए एक इंटरव्यू में सोनू ने अमिताभ बच्चन , अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने का अनुभव साझा किया था. सोनू की मानें तो अमिताभ जहां अपने काम को लेकर बेहद संजीदा रहते हैं, वहीं ऐश्वर्या राय रिजर्व रहती हैं और अभिषेक को जैसा आप देखते हैं वैसे ही हैं.

सोनू सूद ने टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तीनों बच्चन के साथ काम करने का एक्सपीरिएंस बताया था. सोनू सूद से जब पूछा गया कि आपका फेवरेट को-स्टार कौन रहा है तो बताया था, ‘मुझे सबसे ज्यादा मजा मिस्टर बच्चन के साथ काम करके आया था.

फिल्म ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ में मुझे पहले सीन में ही मिस्टर बच्चन को धक्का देना था. यह सीन मेरे लिए काफी मुश्किल था. मैंने अपने डायरेक्टर से बोला कि जिसकी इज्जत करते हुए मैं बड़ा हुआ हूं उनके साथ ऐसा कैसे कर सकता हूं ? सोनू बताते हैं कि अमिताभ सिनेमा के लिए ही बने हैं. शूटिंग सेट पर लगातार मौजूद रहते हैं और अपनी लाइनों की रिहर्सल करते रहते हैं. मैं भी ऐसा ही करता था और वह मुझे रिहर्सल करते देख खुश होते थे’.

सोनू बताते हैं कि ‘अभिषेक बच्चन में बिल्कुल भी दिखावा नहीं. फिल्म ‘युवा’ में हमने साथ काम किया था. वह मेरे भाई बने थे. जबकि ऐश्वर्या शुरू शुरू में काफी रिजर्व रहती थीं. लेकिन फिल्म ‘जोधा अकबर’ के एक सीन की शूटिंग के वक्त वह मुझसे काफी खुल गई थीं. उन्होंने मुझसे कहा कि ‘आप मुझे मेरे पा की याद दिलाते हैं. इस फिल्म में मैं उनका भाई बना था तो वो अभी भी मुझे भाई साहब ही कहती हैं’.

बता दें कि सोनू सूद और अमिताभ बच्चन के लुक में काफी समानता है. हाल ही में अमिताभ ने जब अपनी फिल्म ‘रेशमा और शेरा’का थ्रोबैक फोटो शेयर किया था. तब भी लोगों को सोनू सूद की याद आ गई थी.

Exit mobile version