Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हरकी पैड़ी में बहती कार को देखकर लोगों का लग गया हुजूम

floating car

हरकी पैड़ी में बहती कार

उत्तराखंड में बारिश का कहर जारी है। पहाड़ों में लगातार हो रही बारिश के कारण आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। वहीं, हरिद्वार में बुधवार को हुई मूसलाधार बारिश के कारण सूखी नदी ने रौद्र रूप ले लिया। देखते ही देखते नदी का पानी किनारे खड़ी कारों को बहाकर ले गया।

इनमें से एक कार तो हरकी पैड़ी के घाट तक पहुंच गई। हरकी पैड़ी पर बहकर जाती कार को देखने के लिए लोगों का हुजूम लग गया, क्योंकि ऐसा अजूबा इससे पहले कभी नहीं देखा गया। लोगों ने इस नज़ारे को मोबाइल कैमरों में कैद कर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह हरिद्वार की बारिश के पानी ने कार को बहा दिया।

रेलवे अंडरपास में डूब गई SUV, ड्राइवर ने ऐसे बचाई अपनी जान

बता दें कि सूखी नदी के पास जगह खाली होने के कारण नदी के पास ही लोग अपनी कार खड़ी कर देते हैं। आज अचानक हुई बारिश के कारण सूखी नदी के पानी ने कार को बहा दिया।

हरिद्वार के कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि अचानक हुई बारिश से सूखी नदी में जलस्तर बढ़ गया था। इस कारण वहां पर खड़ी गाड़ियां बह गईं। इनमें से एक वैगन-आर है, कार का मालिक होटल में था और उसने अपनी गाड़ी सूखी नदी के किनारे खड़ा कर रखी थी। कार के मालिक का नाम नरेंद्र है, वह पानीपत हरियाणा का रहने वाला है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि फिलहाल जलस्तर कम होने का इंतजार किया जा रहा है। जैसे ही जलस्तर कम होता है. वैसे ही दोनों गाड़ियों को निकाल लिया जाएगा।

Exit mobile version