Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्फी की आउटफिट देखकर ट्रोल्स बोले- कुत्ते पीछे पड़ गए या ….

उर्फी जावेद अब सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और इसकी सबसे बड़ी वजह है उनका फैशन डिजास्टर अप्रोच। एक्ट्रेस अलग दिखने की चाह में ऐसे ऐसे आउटफिट्स कैरी कर रही हैं कि लोग देख कर दंग हो जा रहे हैं। शायद ही किसी ने सोचा हो कि फैशन का ऐसा हाल भी हो सकता है।

वैसे तो कई सारी ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्हें उनके फैशन सेंस के चलते ट्रोल का सामना करना पड़ा है। मगर उर्फी ने तो सभी को पीछे छोड़ दिया है। हर दिन एक्ट्रेस का एक अलग ही रूप सामने आता है जिसे देखकर व्यूअर्स उन्हें ट्रोल करने से रोक ही नहीं पाते हैं।

अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी कार से निकलती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस वैसे भी पैप्स से घिरी रहती हैं। वीडियो में जैसे ही वे कार से निकलीं नहीं कि पैप्स ने उन्हें घेर लिया और एक्ट्रेस का एक और यूनिक लुक सामने आया।

हाल ही में वे ऐसे आउटफिट में नजर आई थीं जिसमें उनके कपड़े की डिजाइनिंग कुछ ऐसी थी कि कपड़े फटे हुए नजर आ रहे थे। और इस नए लुक में तो उनकी ड्रेस सिर्फ फटी ही नहीं है बल्कि लटकी हुई भी नजर आ रही है। उर्फी का ये अतरंगी अंदाज देख कर तो देखने वाले लोग देखते ही रह जा रहे हैं। एक्ट्रेस ने पोनी टेल बनाई हुई है और मिनिमल मेकअप किया हुआ है। मगर ये सब बताना व्यर्थ है। क्योंकि उनका आउटफिट ही आपका पूरा ध्यान खींच लेगा।

मीरा राजपूत की क्रिसमस पार्टी से पहले गायब हुआ चार साल पुराना ट्री

जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ फैंस ने उन्हें एक बार फिर उनकी ड्रेसिंग सेंस के लिए निशाना बनाया। एक शख्स ने लिखा- हे भगवान। एक दूसरे शख्स ने लिखा- कपड़े सिलवा लो सही से पहले। एक अन्य शख्स ने लिखा- किसी चूहे ने कतर लिया कपड़ा या कुत्ता पीछे पड़ गया। एक और शख्स ने लिखा- इसका डिजाइन कौन है। कई सारे फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई उनके इस आउटफिट का मजाक उड़ा रहा है तो कोई उन्हें इस आउटफिट में देख गुस्सा हो रहा है।

Exit mobile version