Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीमा हैदर ने पीएम मोदी और सीएम योगी को भेजी राखी, वीडियो जारी कर कही ये बात

Seema Haider

Seema Haider

नोएडा। पाकिस्तान से आई सीमा हैदर (Seema Haider) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) , गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) समेत भारत के तमाम बड़े नेताओं को राखी भेजी है। सीमा ने वीडियो जारी कर खुद इस बात की जानकारी दी।

वीडियो में सीमा (Seema Haider) ने डाक की पर्ची दिखाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्याथ और RSS प्रमुख मोहन भागवत मेरे भाई हैं। मैंने उन्हें राखी भेजी है। मैं चाहती हूं कि वो मुझे अपनी छोटी बहन समझ कर मेरी राखी स्वीकार करें और रक्षाबंधन के पावन अवसर पर उसे अपनी कलाई पर बांधें।

इसी के साथ सीमा (Seema Haider) ने कहा कि मैंने वकील एपी सिंह को भी राखी बांधनी है। वो मेरे बड़े भाई के समान हैं। मैं उनकी दिल से इज्जत करती हूं। वीडियो में सीमा हैदर ने जय श्री राम और हिंदुस्तान का नारा भी लगाया।

सीमा (Seema Haider) ने तीज भी मनाई

बता दें, इससे पहले सीमा हैदर (Seema Haider) ने तीज का  त्यौहार और नाग पंचमी भी मनाई। पाकिस्तानी सीमा हैदर ने रबूपुरा स्थित घर पर पूरे विधि विधान के साथ पूजा-पाठ करके नागपंचमी मनाई। सीमा हैदर ओर सचिन ने 4 बच्चों के साथ भगवान भोलेनाथ की पूजा की। उसके बाद दीवार पर नाग बनाया। सीमा हैदर के पूजा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ।

सीमा हैदर ने फहराया तिरंगा, लगाएं हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

सीमा हैदर ने इस दौरान भगवान भोलेनाथ के अलावा गणेश और अन्य देवी-देवताओं की आरती उतारी। चाहे 15 अगस्त हो या फिर तीज का त्यौहार, हर खास मौके पर सीमा हैदर हिंदुस्तानी रंग में नजर आईं।

Exit mobile version