Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सेना सुरजीत सिंह: मैंने रिया चक्रवर्ती को मॉर्चरी में करवाए सुशांत के अंतिम दर्शन

Sushant angry on Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती-सुशांत

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है। इसी बीच हाल ही में खबर आई कि रिया, सुशांत के अंतिम दर्शन करने कूपर अस्पताल के मॉर्चरी में गई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौड़ रिया को मॉर्चरी लेकर गए थे।

पीएम मोदी ने वाराणसी के डोम राजा जगदीश चौधरी के निधन पर जताया शोक

इस बारे में बात करते हुए सुरजीत ने आज तक से बात करते हुए बताया, मैं 15 जून को कूपर अस्पताल गया था। हमारी करणी सेना के राष्ट्र अध्यक्ष सुरजीत सिंह घोघामणि ने हमें कहा था कि वहां जाओ। सुशांत राजपूत था और मैं भी राजपूत परिवार से हूं। उन्होंने कहा तो मैं वहां गया।

सुरजीत ने कहा, उस वक्त वहां फिल्म धोनी के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर सूरज सिंह जी भी आए थे। उन्होंने मुझसे कहा यहां पर रिया चक्रवर्ती आना चाहती हैं। मैंने उनसे पूछा क्यों आना चाहती हैं तो उन्होंने बताया कि वह सुशांत के अंतिम दर्शन करना चाहती हैं।

शिबानी ने ‘मिस्ट्री गर्ल’ की बात को लेकर कहा- बस बहुत हो गया…

रिया और सुशांत की एक दोस्त का कहना है कि सुशांत और रिया काफी करीबी दोस्त थे। सुशांत को रिया ने अपने परिवार से मिलवाया। उसके बाद शोविक भी पार्टी में दोस्तों के साथ शामिल होने लगे। सुशांत के अपने दोस्त और जानकार धीरे-धीरे समझने लगे कि रिया और शोविक उनकी प्रायोरिटी बनते जा रहे हैं।

Exit mobile version