Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को हुआ कोरोना, मेंदाता के ICU में भर्ती

कोविड-19 से जूझ रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद अहमद पटेल की हालत स्थिर बनी हुई है। उन्हें इलाज के लिए गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

इस बात की जानकारी कांग्रेस सांसद के बेटे फैजल पटेल  ने दी है। गौरतलब है कि पटेल को कोरोना वायरस  की चपेट में आने की वजह से कुछ हफ्तों पहले भर्ती कराया गया था।

फैजल ने ट्विटर पर लिखा ‘उनके परिवार के स्थान पर हम इस जानकारी को साझा करना चाहते हैं कि श्री अहमद पटेल कुछ हफ्ते पहले कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए थे। उन्हें आगे के इलाज के लिए अब गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिट के आईसीयू में दाखिल कराया गया है। उनकी हालत अभी स्थिर है और उन्हें मेडिकल देखरेख में रखा जाएगा। हम उनके हैंडल से आपको अपडेट देते रहेंगे। हम विनती करते हैं कि आप उनकी तबियत में सुधार के लिए प्रार्थना करें।’

तमिलनाडु: सिलेंडर के विस्फोट से दीवार ढही, दो महिलाओं समेत तीन की मौत

बीते एक अक्टूबर को पटेल ने घोषणा की थी कि वह कोविड 19 की चपेट में आ गए हैं। हालांकि, कांग्रेस नेता संक्रमित होने के बाद अपने दिल्ली आवास में आइसोलेट हो गए थे।

पटेल के आईसीयू में भर्ती होने की खबर के कुछ समय पहले ही मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर आई है।

Exit mobile version